Loading...    
   


भोपाल में एमपी नगर में लड़की और लड़के का शव मिला / BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी भोपाल के एमपी नगर इलाके में मंगलवार सुबह एक युवती और पड़ोसी युवक के शव एक साथ खाली मकान में फंदे पर लटके मिले। लड़की का भाई कुंडी तोड़कर अंदर पहुंचा और दोनों काे लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फांसी कब और क्यों लगाई, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।  

सरकारी बिल्डिंग के खाली फ्लैट में युवती और युवक का शव मिला

टीआई एमपी नगर सूर्यकांत अवस्थी के अनुसार, शिवाजी नगर में मकान नंबर-123 की लाइन में उमेश रायकवार (21 साल) रहता था। यह लड़का प्राइवेट जॉब करता था। मंगलवार सुबह उसका शव पड़ोस में ही स्थित सरकारी बिल्डिंग के खाली फ्लैट में एक युवती के साथ मिला। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। खुदकुशी के कारणों का पता लगाया जा रहा है। लड़की नाम चित्रा (20 साल) बताया गया। यहां वह अपने भाई के साथ रहकर 12वीं की पढ़ाई कर रही थी। परिजन के बारे में भी जानकारी की जा रही है। 

भोपाल में एमपी नगर में लड़की और पड़ोसी युवक के शव

घटना के बारे में सबसे पहले लड़की के भाई को पता चलना बताया है। पुलिस अभी बयानों के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल वाला फ्लैट पहली मंजिल पर है। इसमें ताला लगा रहता था। इसी के बगल में युवती अपने भाई के साथ रहती थी। भाई के अनुसार, सुबह वह सोकर उठा तो बहन नहीं दिखी। इस पर तलाशने लगा। बगल वाले फ्लैट का ताला टूटा था। आशंका होने पर जब उसने दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से आवाज नहीं आई। किसी तरह दरवाजे की कुंडी तोड़कर पहुंचा तो वहां दोनों फांसी पर लटके मिले।

25 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here