Loading...    
   


इंदौर में लड़कियों के बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार / INDORE NEWS

इंदौर। वेब सीरीज के नाम पर लड़कियों को फंसा कर उनके बोल्ड सीन शूट करके प्रतिबंधित वेबसाइट्स पर अपलोड करने वाले रैकेट का मास्टरमाइंड गिरफ्तार कर लिया गया है। इंदौर पुलिस का दावा है कि भिंड का रहने वाला बृजेंद्र सिंह गुर्जर ही इस रैकेट का मास्टरमाइंड था। 

नेटवर्क के संचालक मुंबई की अशोक सिंह और विजय आनंद पांडे हैं: पुलिस

इंदौर पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान बृजेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि फिल्म में काम दिलाने के नाम पर माॅडल युवती को प्रलोभन देकर अश्लील फिल्में बनाई जाती थीं। एरोड्रम क्षेत्र के फार्म हाउस पर भी एडल्स मूवी की शूटिंग की गई थी। सूत्रों की माने तो इसके लिए फार्म हाउस मालिक ने प्रतिदिन 25 हजार रुपए लिए थे। इस पूरे नेटवर्क को मुंबई में बैठे अशोक सिंह और विजयानंद पाण्डेय संचालित कर रहे थे। ये पोर्न वेब साइट्स, एडल्ट वेब साइट्स और ओटीटी प्लेटफार्म पर लाखों रुपए में इन मूवी का सौदा करते थे।

लड़कियों को बॉलीवुड के सपने और 5-10 हजार रुपए दिए जाते थे

आरोपी बड़ा मुनाफा कमाने के लिए बिना एडिट किए ही इन फिल्मों को पोर्न साइट्स पर बेच देते थे। काम के एवज में ये माॅडल को फिल्मों में काम करने का लालच और खर्च के लिए 5 से 10 हजार रुपए दे दिया करते थे। आरोपी बृजेंद्र ने इंदौर में कई एडल्ट फिल्में और गाने शूट किए हैं। वह वेब सिरीज और सीरियल बनाने के लिए माॅडल्स की कास्टिंग करता था। यह भी जानकारी आई है कि आरोपी बृजेंद्र हॉलीवुड मूवी में काम कर चुका है। उसका मुंबई में भी बॉलीवुड में बड़ा नेटवर्क है। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जो भी नाम सामने आएंगे, सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

बृजेंद्र बार-बार बदल रहा था लोकेशन

पूछताछ में आऱोपी डायरेक्टर बृजेंद्र गुर्जर, राजेश गुर्जर, अंकित चावडा, मिलिंद डाबर सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पाण्डेय, अजय गोयल, गजेन्द्र सिंह, युवराज, प्रमोद सिमरिया और योगेन्द्र जाट के नाम सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी अंकित चावड़ा और मिलिंद डावर ने कबूला कि इस रैकेट के तार इंदौर से मुंबई तक के लोगों से जुड़े हैं। सरगना बृजेंद्र अपने साथियों के साथ बार-बार लोकेशन बदल रहा था।

इस केस में सामने आई चौथी पीड़ित युवती की निशानदेही पर मुख्य आरोपी योगेन्द्र जाट और बृजेंद्र से जुडे़ इंदौर के ठिकानों जैसे सिंगापुर टाउनशिप, स्कीम नम्बर - 78, विजय नगर में शर्मा स्वीट के पीछे वाले क्षेत्र में भी पुलिस ने दबिश दी थी। यहां से पुलिस कई जानकारियां मिली हैं। पता चला है कि आरोपी इन अड्डों पर भी पोर्न वीडियो बनाने के पहले मॉडल को लाते थे। उसके बाद उनका मन और स्टेटस जांचते थे। कई बार तो यहां पर भी उन्होंने अश्लील शॉट्स लिए हैं। 

उज्बेकिस्तान की मॉडल के साथ पकड़ाया था आरोपी गज्जू

पोर्न फिल्म बनाने वाले गिरोह में शामिल बिचौली मर्दाना निवासी गजेंद्र चंद्रावत हाइप्राेफाइल सेक्स रैकेट मामले में करीब तीन महीने पहले एक युवती के साथ पकड़ाया था। इसी मामले में वह जेल में बंद था। गजेंद्र को करीब तीन महीने पहले सराफा पुलिस ने एक होटल में दबिश देकर पकड़ा था। ये एक व्यापारी को उज्बेकिस्तान की मॉडल (सेक्स रैकेट से जुड़ी) सप्लाय करने गया था। गजेंद्र ने सबसे पहले पुलिस में शिकायत करने वाली मॉडल के साथ पोर्न मूवी में बतौर लीड एक्टर काम किया था।

युवती को झांसे में लेकर बोल्ड सीन शूट करवाए

युवती ने बताया कि बृजेंद्र ने उसे एक बोल्ड मूवी सीरिज में काम दिलवाने का बोल कुछ बोल्ड सीन शूट किए। उसने कहा कि इसमें से अश्लील कंटेंट हटाकर कुछ ही सीन रखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे, लेकिन फिल्म को बिना एडिट किए पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया। फिल्म को कुछ ही दिन में 4 लाख लोगों ने देख लिया। फिल्म देखने के बाद एक परिचित ने युवती को इस बारे में बताया, घबराई मॉडल ने ब्रिजेंद्र और मिलिंद से संपर्क किया तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद उसने फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर, कॉस्टिंग डायरेक्टर सहित 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पोर्न वीडियो बनाने के बाद आरोपी लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे 

गिरफ्तार आरोपी मिलिंद इंदौर में होने वाले फैशन शो और एड के लिए काम करता है। बतौर बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर पर खुद का प्रोफाइल बताकर यह नई युवतियों को बॉलीवुड के सपने दिखाकर इस फील्ड में उतार चुका है। आरोपी मिलिंद एमडीएफएएम के नाम से मॉडलिंग एजेंसी चलाता है। वहीं, आरोपी अंकित चावड़ा एनएमएच फिल्म प्रोडक्शन हाउस में कैमरामैन है। इन दोनों ने वेब सीरीज व सीरियल बनाने के नाम पर मॉडल की कॉस्टिंग कर कई पोर्न फिल्में शूट की हैं। कुछ में तो आरोपी मिलिंद युवतियों के साथ लीड रोल में रहा है। इनका नेटवर्क मुंबई तक जुड़ा है। आरोपी इन फिल्मों को अश्लील साइट पर भी अपलोड कर रुपए कमा रहे थे।

10 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

देश का कोई भी ट्रांसपोर्ट मध्यप्रदेश में माल नहीं भेजेगा, दूध-दवाइयां सब बंद: ट्रांसपोर्ट की हड़ताल
इंदौर में BF संग लिव इन में रह रही लड़की ने सुसाइड किया, प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज
शिवराज सिंह ने फिर 6000 करोड़ का कर्ज ले लिया, जनता से वसूले जाएंगे
BSNL का फाइबर 499 रुपए में सब कुछ अनलिमिटेड, ऑनलाइन अप्लाई कीजिए
आउटसोर्सिंग कार्पोरेशन बनाकर नौकरियां और आरक्षण खत्म करना चाहती है सरकार
कुत्ते अपनी दुम हिलाते-दबाते क्यों हैं, मक्खी भगाते हैं या कोई संकेत देते हैं
MP BOARD डीएलएड फर्स्ट एवं सेकंड ईयर का एग्जाम टाइम टेबल जारी
ज्यादातर जानवर पेट के बल सोते हैं तो फिर इंसान पीठ के बल क्यों सोता है
ग्वालियर में पत्ती संचालक कारोबारी हुकुमचंद 31 लाख रुपए लेकर फरार
स्पीकर में मैग्नेट क्यों लगाया जाता है, केवल वजन बढ़ाने के लिए या दूसरा कारण है
ग्वालियर में पुलिस का गोपनीय पत्र सोशल मीडिया पर वायरल
कैलाश विजयवर्गीय समर्थक भाजपा मंडल अध्यक्ष गिरफ्तार
मध्य प्रदेश में 13000 सरकारी स्कूलों को हमेशा के लिए बंद करने की तैयारी
भोपाल में मौसम का पूर्वानुमान कृष्ण जन्माष्टमी पर झूम के बरसेंगे बदरा
मध्यप्रदेश में बंगाल के बादल, 23 जिलों में बारिश का पूर्वानुमान
UGC COLLEGE EXAM: सुप्रीम कोर्ट में आज क्या हुआ, पढ़िए
स्पीकर में मैग्नेट क्यों लगाया जाता है, केवल वजन बढ़ाने के लिए या दूसरा कारण है
श्री कृष्ण जन्माष्टमी 2020 कब मनाई जाएगी, कंफ्यूज ना हो हम बताते हैं
यदि भारत में नकली विदेशी मुद्रा बनाई जाए तो FIR कहां दर्ज होगी, भारत में या विदेश में


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here