Loading...    
   


सरकारी कॉलेज में प्राइमरी के शिक्षक ने छात्रा का दुपट्टा छीना, दौड़ लगाकर पकड़ा, किसी ने नहीं रोका / BETUL MP NEWS


भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल में स्थित सरकारी कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक युवक ने छात्रा को कॉलेज में दौड़ाकर पकड़ा, हमला किया, दुपट्टा छीना और आसानी से वापस चला गया। इस दौरान उसे किसी ने नहीं रोका। पुलिस ने भी मात्र धारा 151 के तहत कार्यवाही की है। आरोपित युवक शासकीय प्राथमिक स्कूल में शिक्षक है।

सीढ़ियों के पास जाकर शिक्षक ने छात्रा को दबोच लिया

बैतूल के सबसे बड़े सरकारी कालेज जीएच कॉलेज में एडमिशन की प्रक्रिया चल रही है। एमकॉम में पढ़ने वाली छात्रा आज कॉलेज आई थी। इसी दौरान वहां मौजूद सरकारी स्कूल टीचर ने उस पर हमला कर दिया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार शासकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक से बचने के लिए छात्रा कॉलेज के अंदर की तरफ भागी। उसके पीछे-पीछे शिक्षक भी कॉलेज के अंदर आ गया। फिर सीढ़ियों के पास जाकर शिक्षक ने छात्रा को दबोच लिया। उसका दुपट्टा छीन लिया इस दौरान हाथापाई हुई। वीडियो में ठीक से दिखाई नहीं दिया परंतु प्रतीत होता है कि शिक्षक ने छात्रा को चांटे मारे। 

छात्रा का दुपट्टा लेकर शिक्षक वापस जाने लगा। इस दौरान शिक्षक ने छात्रा के दुपट्टे को जमीन पर पटका और पैरों से कुचला। छात्रा भी कुछ कदम तक शिक्षक के पीछे चली लेकिन जैसे ही शिक्षक वापस मुड़ा छात्रा भी पलट कर एक कक्ष के दरवाजे की आड़ में जाने लगी।

उड़दन गांव के शासकीय प्राथमिक स्कूल में पदस्थ है शिक्षक 

पुलिस ने बताया कि बैतूल के विनोवा वार्ड निवासी शिक्षक नरेंद्र सराठे उड़दन गांव के सरकारी प्राथमिक स्कूल में पदस्थ है। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 151 (शांति भंग करना) के तहत कार्रवाई की है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बिना अनुमति कॉलेज में प्रवेश, दहशत फैलाना, सार्वजनिक रूप से छात्रा के अंग वस्त्र को छीनना सहित कई गंभीर अपराध दर्ज किए जाने चाहिए। पुलिस का कहना है कि इन्वेस्टिगेशन के बाद धाराएं निर्धारित की जाएंगी।

25 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

स्कूल फीस मामले में CBSE ने मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में जवाब पेश किया
शिक्षा विभाग ने फिर से तीन संतान वाले शिक्षकों के नाम मंगवाए
ग्वालियर में शासकीय शिक्षक पाठक के यहां लोकायुक्त का छापा, दस्तावेज जप्त
ग्वालियर हाईकोर्ट ने कलेक्टर/एसपी को भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए
BF ने शादी से मना किया, रेप केस दर्ज / लड़का बोला ब्लैकमेल कर रही है
मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूलों में अब 'खूब पढ़ो अभियान'


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here