Loading...    
   


खबर का असर: आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का बकाया वेतन बैंक ट्रांसफर / EMPLOYEE NEWS

भोपाल।
भोपाल समाचार की खबर का एक बार फिर असर हुआ है। मध्य प्रदेश में कार्यरत 1.80 लाख आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का बकाया वेतन उनके बैंक खातों में ट्रांसफर कर दिया गया है। यह जानकारी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है। 

मध्यप्रदेश शासन की ओर से बताया गया है कि पिछले 4 महीनों से आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की ओर से प्राप्त ₹4500 का ही भुगतान किया जा रहा था, मध्य प्रदेश राज्य सरकार का अंश ₹5500 का भुगतान नहीं किया जा रहा था। जबकि आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को कोरोनावायरस के संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए नियमित एवं अनिवार्य ड्यूटी पर लगाया गया है। मध्यप्रदेश शासन की ओर से बताया गया कि पिछले 4 महीनों का बकाया वेतन 22,000 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किया जा रहा है। यह प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हुई हो गई है।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की वेतन का मामला भोपाल समाचार ने प्रमुखता से उठाया था 

भोपाल समाचार आम जनता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराता है। विषम परिस्थितियों में काम कर रही आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के वेतन का मुद्दा भोपाल समाचार ने प्रमुखता से उठाया था। (मध्य प्रदेश की 1.80 लाख आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की वेतन कटौती, कांग्रेस ने मुद्दा उठाया)

08 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here