Loading...    
   


अतिथि शिक्षक 5 सितम्बर को जेल भरो आंदोलन करेंगे: पी डी खेरवार / EMPLOYEE NEWS

भोपाल। अतिथि शिक्षक समन्वय समिति के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह परिहार के आह्वान पर मध्यप्रदेश के सभी जिलों में पांच सितम्बर "शिक्षक दिवस" पर अतिथि शिक्षक जेल भरो आंदोलन करेंगे।  

गौरतलब है कि अतिथि शिक्षक विगत तेरह वर्षों से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। आर्थिक तंगी और असुरक्षित भविष्य की वजह से अभी तक 55 अतिथि शिक्षक आत्महत्या करके मौत को गले लगा चुके हैं। अतिथि शिक्षकों के समर्थन में 150 से अधिक विधायक सांसद मुख्यमंत्री को पत्र लिख चुके हैं। फिर भी सरकार अतिथि शिक्षकों के हित में गंभीर नहीं है। सैकड़ों बार निवेदन के बाद भी अतिथि शिक्षकों की समस्यायों का निराकरण नहीं हुआ है। 

22 अगस्त को सिंधिया को ग्वालियर में देंगे ज्ञापन 

अतिथि शिक्षक समन्वय समिति के पी डी खेरवार, चंद्रशेखर राय, मयूरी चौरसिया, इंद्रपाल पटेल , रविशंकर दाहायत , भूपेंद्र सविता, पन्नालाल लोधी  ने सरकार से शीघ्र अतिथि शिक्षकों को ज्वाइनिंग देने की मांग की है। अप्रैल से बेरोजगार अतिथि शिक्षक परिवार का भरण पोषण करने मजबूरी में मजदूरी कर रहे हैं। 22 अगस्त को सिंधिया जी को ज्ञापन सौंपकर अतिथि शिक्षकों को दिया वचन याद दिलाएंगे। और उप चुनाव से पहले अतिथि शिक्षकों का भविष्य सुरक्षित करने की गुहार लगाएंगे। 

20 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में पहले की तरह बस संचालन की अनुमति
मध्य प्रदेश कोरोना: कलेक्टरों ने सैंपलिंग घटाई, मुख्यमंत्री नाराज
मध्यप्रदेश में घिर आए हैं बंगाल के बाद, 14 जिलों के लिए चेतावनी जारी
NRA-नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी का परीक्षा केंद्र कहां होगा
भोपाल में दो परिवारों के झगड़े में जमकर चली लाठियां, डेढ़ साल के मासूम की मौत


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here