Loading...    
   


जबलपुर में डिप्‍टी कलेक्‍टरों के बीच कार्यविभाजन / JABALPUR NEWS

जबलपुर। जिला दण्‍डाधिकारी एवं कलेक्‍टर भरत यादव ने आज मंगलवार को जिले में पदस्‍थ राज्‍य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के बीच नये सिरे से कार्य विभाजन किया है।

नये कार्य विभाजन आदेश में संयुक्‍त कलेक्‍टर दिव्‍या अवस्‍थी को अनुविभागीय दण्‍डाधिकारी रांझी, डिप्‍टी कलेक्‍टर आशीष पाण्‍डे को अनुविभागीय दण्‍डाधिकारी जबलपुर एवं पनागर, संयुक्‍त कलेक्‍टर नम: शिवाय अरजरिया को अनुविभागीय दण्‍डाधिकारी अधारताल, डिप्‍टी कलेक्‍टर अनुराग तिवारी को अनुविभागीय दण्‍डाधिकारी शहपुरा, डिप्‍टी कलेक्‍टर ऋृषभ जैन को अनुविभागीय दण्‍डाधिकारी गोरखपुर एवं डिप्‍टी कलेक्‍टर मणीन्‍द्र सिंह को अनुविभागीय दण्‍डाधिकारी पाटन नियुक्‍त है।

कलेक्‍टर श्री यादव ने आज तहसीलदारों एवं नायब तहसीलदारों का भी नये सिरे से पदस्‍थापना आदेश जारी किया गया है। तहसीलदार प्रदीप मिश्रा को गोरखपुर से अधारताल, अनूप श्रीवास्‍तव को मझौली से गोरखपुर, नीता कोरी को सिहोरा से जबलपुर ग्रामीण, श्रीमति रश्मि चतुर्वेदी को आधारताल से शहपुरा प्रमोद चतुर्वेदी को पनागर से मझौली, राकेश चौरसिया को जबलपुर से सिहोरा, नायब तहसीलदार सुरेश कुमार सोनी को सिहोरा से बरेला, दिलीप चौरसिया को गोरखपुर से प्रभारी तहसीलदार पनागर तथा भूमिका पाण्‍डे को रांझी से सिहोरा पदस्‍थ किया गया है।

01 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

MP में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ी, शादी में 300 से ज्यादा शामिल, 80 से ज्यादा बीमार
मध्य प्रदेश में राजनीतिक तनाव: मंत्रियों की लिस्ट फाइनल नहीं हो पाई
मंडला जिला पंचायत आफिस में महिला कर्मचारी की नृशंस हत्या


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here