Loading...    
   


भोपाल में मनमाने बिजली बिलों के खिलाफ विधायक पीसी शर्मा का प्रदर्शन / BHOPAL NEWS

भोपाल। लॉक डाउन अवधि एवं कोरोना महामारी में बिजली के भारी भरकम बिल आ रहे है जिससे से लोगों में काफी आक्रोश है, सरकार और बिजली विभाग को इसे संज्ञान में लेते हुए बिजली के बिलों को इंदिरा ज्योति योजना या संबल योजना के तहत भेजे ताकि लोगों को बिजली के बिलों से राहत मिले यह बात पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा ने कही। 

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी किसानों एवं गरीबों से बिजली के बिल वसूलने के लिए उनके वाहनों को जब्त कर कुर्की की कार्यवाही कर रही है जो कि अनुचित है। ?सरकार ने बिजली के बिल आधे किये जाने की घोषणा की लेकिन लोगों के बिल आधे नही हुए स्लम एरिया में रहने वालों लोगों के 1 लाख, 75  हजार, 50 हजार तक के बिजली के बिल आ रहे है इतने बिजली के बिल उनके कभी नही आये। उन्होने कहा कि इस संकट की घडी में कांग्रेस पार्टी आम लोगों के साथ है और बढे हुए बिजली के बिलों की लडाई वो पूरी मुस्तैदी के साथ लडेगी। 

बिजली दफ्तर पर किया प्रदर्शन
पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने बिजली बिलों से परेशान आम लोगों के साथ कार्यालय प्रबंधक महाराणा प्रताप नगर मप्र मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड दक्षिण शहर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उऩ्होने विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौपते हुए लोगों के बिजली के बिलों में सुधार करने, मीटर की जांच एवं रीडिंग सुधार करने की मांग की। शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विपक्ष में रहते हुए कहा था कि बढे हुए बिजली के बिल कोई जमा नही करें यदि उनके कनेक्शन कटेंगे तो वे जोडेंगे इसलिए अब कोई भी बिजली के बिल जमा नही करें यदि अब उऩकी सरकार ने आम लोगों के बिजली कनेक्शन कांटे तो वे उऩ्हें जोडेंगे।  इस मौके पर पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान, झुग्गी झोपडी संघ के अध्यक्ष ईश्वर सिंह चौहान, राकेश यादव, पूर्व पार्षद सीएम पटेल, अमित समैया, शोएब खान, रुपेश पाल सहित कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

24 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर के उद्योगपति ने पत्नी को संबंध बनाने कारोबारी के पास भेजा, बेटी हुई तो 11 लाख वसूले 
इंदौर लॉकडाउन नहीं होगा चाहे हर रोज 400 पॉजिटिव मिलें 
भोपाल में एक्टर की लेट नाइट पार्टी में पुलिस का छापा, 26 लड़के 7 लड़कियां गिरफ्तार 
शिक्षक भर्ती के लिए आदिम जाति कल्याण विभाग से रोस्टर जारी कराने मंत्री को ज्ञापन सौंपा 
दुनिया का पहला पिगी बैंक कहां बना, क्या सूअर बचत का प्रतीक होता है 
MP BOARD 12th RESULT DATE / एमपी बोर्ड 12वीं का रिजल्ट कब आएगा 
IFMIS में अटके कर्मचारियों के वेतन एवं इंक्रीमेंट के लिए कर्मचारी कांग्रेस का ज्ञापन


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here