विकास दुबे ग्वालियर में छुपा हो सकता है, यूपी में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके भागा है, अलर्ट / MP NEWS

भोपाल। उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक अलर्ट भेजा है कि 8 पुलिस कर्मचारियों की हत्या करके फरार हुआ विकास दुबे ग्वालियर में छुपा हो सकता है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने ग्वालियर एवं मुरैना की तरफ आने वाले सभी रास्तों को सील कर रखा है फिर भी उसे संदेह है कि किसी को अपने रास्ते से विकास दुबे ग्वालियर या मुरैना में घुस गया होगा। 

उत्तप्रदेश के कुख्यात बदमाश और आठ पुलिस कर्मियों की कानपुर में हत्या के बाद से फरार विकास दुबे की तलाश में उप्र पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा है। उप्र पुलिस को आशंका है कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश से सटे हुए मध्य प्रदेश या राजस्थान के इलाकों में घुसने की कोशिश करेगा। इसी के चलते यूपी पुलिस ने एमपी पुलिस को अलर्ट किया है। 

उत्तर प्रदेश पुलिस से सूचना मिलने के बाद मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी ने मध्य प्रदेश का उत्तर प्रदेश के बीच की सीमा पर गश्त बढ़ा देने के आदेश दिए हैं। इसके अलावा पुलिस कर्मचारियों को अलर्ट रहने के लिए कहा है। कोई ऐसा व्यक्ति जो पिछले 1 सप्ताह में उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे मध्य प्रदेश के लाखों में आया हो और उसकी गतिविधि संदिग्ध नजर आती हो तो पुलिस को सूचना देने के लिए अपील की गई है।

06 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

जनता बताइए, मेरी और शिवराज की जोड़ी चाहिए या दिग्विजय और कमलनाथ की: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूछा
ग्वालियर में 'महाराज' के महल के सामने कमलनाथ कैंप लगाएंगे, उपचुनाव तक वहीं रहेंगे 
रीवा को मंत्री पद नहीं मिला तो क्या एशिया की सबसे बड़ी सौर ऊर्जा परियोजना मिल गई 
एसिड अटैक की कोशिश भी गंभीर अपराध है, पढ़िए और सबको बताइए 
सावन के महीने में 300 साल बाद चमत्कारी दुर्लभ संयोग 
मुख्यमंत्री की कुर्सी में एक पाया थोड़ा बड़ा लगा दिया है 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !