Loading...    
   


मध्यप्रदेश में पुलिस चौकी में से बंदूक और कारतूस चोरी - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के चंबल संभाग के मुरैना जिले में स्थित मिरघान पुलिस चौकी में से बंदूक और कारतूस चोरी हो गए। खबर पुलिस डिपार्टमेंट के लिए शर्मसार करने वाली है। जानकारी मिलते ही तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी चौकी पर पहुंच गए। एडिशनल एसपी रायसिंह नरवरिया ने दावा किया है कि गायब हुई बंदूके मिल गई है परंतु वह चौकी में आवंटित किए गए हत्यारों और कारतूस ओं की संख्या नहीं बता पाए। 

मुरैना के दिमनी थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मिरघान पुलिस चौकी से दो बंदूकें और 150 कारतूस चोरी होने की सूचना दी थी। प्राथमिक जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक सहित जिले के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी चौकी पर पहुंच गए। बाद में एडिशनल एसपी ने बताया कि गायब हुई बंदूकें आरक्षक के पलंग के नीचे से मिल गई हैं। 

स्थानीय पत्रकारों का कहना है कि पुलिस अधिकारी डिपार्टमेंट का नाम बचाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। चोरी गए 150 कारतूस में से कितने बरामद हुए, इसकी जानकारी एडिशनल एसपी भी नहीं दे पाए। चौंकाने वाली बात यह है कि समाचार लिखे जाने तक चौकी पर मौजूद किसी भी अधिकारी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि इस पुलिस चौकी के लिए कुल कितने हथियार आवंटित किए गए हैं।

24 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here