Loading...    
   


MP NEWS- इंदौर में होटल मालिक ने पत्नी की हत्या की और सुसाइड बताने थाने आ गया

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की हबीब कॉलोनी में रहने वाले एक होटल संचालक ने शनिवार रात पत्नी का दुपट्टे से गला घोंट दिया। फिर रविवार सुबह खजराना थाने पहुंचकर पुलिस से कहा कि पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हर बार अलग-अलग टाइम बताने से वह संदेह में आ गया। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल लिया।  

उसका कहना था कि तीन साल से पत्नी चोरी छिपे प्रेमी से फोन पर बात करती थी। समझाने पर भी नहीं मानी तो हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, होटल संचालक फिरोज अंसारी ने सूचना दी कि 37 वर्षीय पत्नी परवीन ने फांसी लगा ली है। आजाद नगर निवासी चाचा ससुर शरीफ खान ने बताया दोनों की 18 साल पहले शादी हुई थी। उनके पांच बच्चे हैं। एक साल बाद उसकी बेटी की शादी होने वाली है। पति-पत्नी में विवाद होते रहते थे, लेकिन सुलह भी हो जाती थी। सुबह 5 बजे फिरोज भागा-भागा आया। कहने लगा कि परवीन ने फांसी लगा ली है।

मामला थाने पहुंचा तो वह बताने लगा- मैं तो 7 बजे तक सो रहा था। जब उठा तो पत्नी पास नहीं दिखी। अंदर जाकर देखा तो वह फंदे पर टंगी थी। उसके पैर जमीन पर टंगे थे। उसके कमरे से एक मोबाइल मिला है। वह चोरी छिपे मोबाइल चलाती थी। वह किसी प्रेमी से बात करती थी।

पूछताछ के दौरान आरोपी बार-बार पुलिसवालों के पास जाकर उनकी आंखें देख रहा था। इस पर एक पुलिसकर्मी को आशंका हुई। उन्होंने इससे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी टूट गया। कहने लगा कि आखिर क्या करता। वह चोरी-छिपे मोबाइल से प्रेमी से बातें करती थी। समझाने पर कुछ दिन बातें बंद कर देती, लेकिन फिर कुछ दिनों बाद शुरू कर देती थी।

मैं उसे तीन साल से समझाइश दे रहा था। शनिवार रात भी उससे बहस हुई। फिर उसके गला दुपट्टे से कस दिया। फिर सीलिंग फैन पर लटकाने की कोशिश की, लेकिन वजन ज्यादा होने से उसे ऊपर तक नहीं उठा पाया। बाद में पुलिस और रिश्तेदारों को उसकी आत्महत्या की खबर फैला दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here