KAMAL NATH दिल्ली में बीमार, अस्पताल में भर्ती, पुत्र नकुल नाथ ने बताया, क्या हुआ है - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस पार्टी के पहली पंक्ति के नेता कमलनाथ दिल्ली में बीमार हो गए हैं। उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। कमलनाथ सर्दी, जुकाम और बुखार से पीड़ित हैं। उनका RAT नेगेटिव आया है इसलिए RT-PCR हेतु सैंपल कलेक्ट किया गया है। 

डॉक्टर जायसवाल ने बताया; कमलनाथ की हालत स्थिर है

कमलनाथ के करीबियों ने बताया दो-तीन दिन से सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद रूटीन चेकअप के लिए वे मेदांता गए थे। डॉक्टर्स की पैनल ने एहतियात के तौर पर उन्हें एडमिट होने की सलाह दी। इसके बाद वे भर्ती हो गए। अस्पताल के 15 वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में उनका इलाज डॉक्टर आदर्श जायसवाल की देखरेख में चल रहा है। डॉक्टर जायसवाल ने बताया कि कमलनाथ की हालत अभी स्थिर है।

एक दिन पहले कमलनाथ का छिंदवाड़ा दौरा टला था

कमलनाथ का 8 जून से संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा का तीन दिवसीय दौरा था लेकिन लास्ट मिनट पर दौरा टाल दिया गया था। अब माना जा रहा है कि कमलनाथ की तबीयत के कारण दौरा रद्द किया गया। दिल्ली जाने से पहले कमलनाथ मध्यप्रदेश में तेजी से सक्रिय हुए थे। उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की थी। सोशल मीडिया पर उनके कुछ फोटोग्राफ वायरल हुए थे जिसमें वह प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे थे। 

कमलनाथ को ना कोरोना हुआ है ना हार्ट अटैक: नकुल नाथ

सांसद नकुल नाथ ने कहा कि कमलनाथ जी मेरी जिद्द पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। सोशल मीडिया में झूठी अफवाहें चल रही है कि उनको कोरोना हुआ है। हार्ट अटैक आया है। उन्होंने बताया कि रूटीन चेक अप के लिए दो दिनों के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

09 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here