Loading...    
   


BHOPAL में ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे वीडी शर्मा के घर पहुंचे, चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज़, सोशल मीडिया में डिस्कशन शुरू

भोपाल
। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में आते ही सीधे प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा के घर पहुंचे। इसी के साथ टीवी चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज़ और सोशल मीडिया पर डिस्कशन शुरू हो गया। लोग इस मुलाकात के अपने अपने मायने निकाल रहे हैं। इधर सिंधिया और शर्मा दोनों ने इसे व्यक्तिगत मुलाकात बताया है।

मैं और वीडी शर्मा एक ही पृष्ठभूमि से हैं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में एयरपोर्ट से सीधे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा के घर गए। यहां दोनों नेताओं के बीच क्लोज डोर मीटिंग हुई। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दोपहर का भोजन भी श्री विष्णु दत्त शर्मा के यहां किया। यहां से निकलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने निकल गए। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह एक सामान्य मुलाकात है। इसे राजनीति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए। मैं और वीडी शर्मा एक ही पृष्ठभूमि से हैं। हमारे निजी संबंध हैं। मेल मुलाकात से आपसी रिश्ते मजबूत होते हैं। 

जब नेताओं का मिलाप होता है, तो कई बातों पर चर्चाएं होती हैं: वीडी शर्मा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हर मुलाकात को डिप्लोमैसी नहीं बताना चाहिए। यह रूटीन मुलाकात है। निगम मंडल और तमाम विषयों पर चर्चा वीडी शर्मा ने कहा कि जाहिर सी बात है, जब नेताओं का मिलाप होता है, तो कई बातों पर चर्चाएं होती हैं। बीजेपी में निर्णय सामूहिक होते हैं। 

09 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here