JABALPUR: भैया के साथ निकले जीजा ने रास्ते में रेप किया और भाग गया - MP NEWS

जबलपुर।
छोटी सी लापरवाही कई बार जिंदगी भर का दर्द बन जाती है। बुआ के घर से वापस लौट रहे एक व्यक्ति ने अपनी बहन को रिश्ते में जीजा की बाइक पर बिठा दिया। कुछ समय बाद बाइक आंखों से ओझल हो गई और देर रात जब लड़की घर लौट कर आई तो वह, उस दर्दनाक घटना की शिकार हो चुकी थी, जिसका खतरा हर लड़की पर मंडराता रहता है।

बुआ के घर से वापस लौट रही थी

रांझी पुलिस के अनुसार मानेगांव क्षेत्र निवासी युवती की भैया-भाभी के साथ 29 मई को अपनी बुआ के घर लटकारी के पड़ाव आगा चौक गई थी। रात रुकने के बाद 30 मई को सभी लौटने लगे, तो पीड़िता के बुआ के दामाद पप्पू काछी ने युवती को अपने वाहन से छोड़ने को कहा। एक वाहन में युवती के भैया-भाभी और दूसरे वाहन में आरोपी पप्पू काछी, उसका भांजा शुभम पटेल और युवती सवार हुए।

भाई को ओवरटेक करके पुलिया के पास रेप किया, वीडियो बनाया

रास्ते में दोनों आगे-पीछे चलते रहे। इसके बाद पप्पू ने अपने वाहन की रफ्तार तेज कर लिया। वह युवती को लेकर वीकल मोड़ स्टेडियम के पीछे पुलिया के पास ले गया। वहां उसने धमकी देकर युवती के साथ रेप किया और इस दौरान उसका भांजा शुभम पटेल मोबाइल से वीडियो बनाता रहा।

लड़की को घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग गए

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मामा-भांजे घटनास्थल से भाग गए। युवती वहां से किसी तरह घर पहुंची और भैया-भाभी को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन उसे लेकर रांझी थाने पहुंचे। रांझी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया। टीआई आरके मालवीय के मुताबिक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

01 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here