Loading...    
   


मध्यप्रदेश में स्कूल एवं भर्ती परीक्षाओं पर कोई फैसला नहीं - MP NEWS

भोपाल
। जनता और दुकानदारों के दबाव में आकर सरकार ने बाजार पर कर्फ्यू में ढील दे दी है परंतु परीक्षाओं के मामले में कोई फैसला नहीं लिया है। बारहवीं हायर सेकेंडरी स्कूल परीक्षा के अलावा प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड, लोक सेवा आयोग मध्य प्रदेश और कई तरह के करियर ओरिएंटेड एग्जाम्स पोस्टपोन चल रहे हैं। 

परीक्षाओं के बारे में अलग से बात करूंगा: शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश की जनता के नाम संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं बच्चों के संबंध में अलग से बात करूंगा। उनकी परीक्षाएँ उनकी शिक्षा के लिए मंत्रियों का एक अलग से समूह बनाया है। उसकी क्या व्यवस्था होगी इसके बारे में मैं जल्दी ही चर्चा करूंगा।

शिक्षक भर्ती के बारे में भी कुछ नहीं कहा 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 1 जून 2021 से मध्य प्रदेश को फिर से मुख्यधारा में शामिल करने की बात तो की लेकिन कर्फ्यू के नाम पर स्थगित कर दिए गए शिक्षक भर्ती दस्तावेज सत्यापन के बारे में कोई बात नहीं की। मुख्यमंत्री ने कहा था कि आगामी शिक्षा सत्र से पहले नियुक्ति प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। जून के महीने में दस्तावेज सत्यापन की मांग की जा रही है। चयनित शिक्षक ट्विटर पर तीन लाख से ज्यादा ट्वीट कर चुके हैं। कहीं ऐसा ना हो कि वह 6x6 का समूह बनाकर राजधानी की सड़कों पर प्रदर्शन करते नजर आए।

31 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here