GWALIOR हाई प्रोफाइल स्पा सेंटर पकड़ी 5 युवतियां शादीशुदा हैं, पतियों को पता ही नहीं था, पत्नियां क्या करती हैं - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर के ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में रैकेट पकड़ा गया था, यहां से 6 युवतियां भी पकड़ी गई थीं। इनमें से 5 युवतियां शादीशुदा थीं। 4 युवतियों के पतियों को पता तक नहीं था कि उनकी पत्नी जिस्म का धंधा कर रही थीं। रैकेट पकड़े जाने के बाद जब पुलिस घर पहुंची तो पत्नी की सच्चाई सामने आई।

अभी तक जो पति यह सोचते थे कि पत्नी उनका हाथ बंटाने के लिए ब्यूटी पार्लर पर दिन रात मेहनत कर रही हैं उनको गहरा झटका लगा है। एक युवती तो अपने पिता को कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए ब्यूटी पार्लर पर काम करना बताती थी। पर सच्चाई सामने आने के बाद परिजन भी आश्चर्य चकित हैं। इनके घरों में तूफान मचा हुआ है। शनिवार को सभी 6 युवतियों को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

दरसअल विश्वविद्यालय थाना पुलिस को कुछ दिन से मुखबिर के द्वारा सूचना मिल रही थी कि सिटी सेंटर के गोविंदपुरी स्थित GTB टॉवर बिल्डिंग में द ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना की पुष्टि करने के लिए एक पुलिसकर्मी को कस्टमर बनाकर स्पा सेंटर में भेजा। यहां कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी से अंदर बैठी एक आयशा नाम की महिला ने कॉल गर्ल के लिए डील की।

कस्टमर बनकर गए पुलिसकर्मी को अंदर युवतियां दिखाई गईं। पांच युवती अंदर तैयार खड़ी थीं। जब यह साफ हो गया कि स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चल रहा है तो पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को संकेत दिया। जिसके बाद ASP हितिका वासल के निर्देश पर पहले से तैयार खड़ी टीम ने स्पा सेंटर पर रेड मारी। जहां पांच युवतियां और स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट की मास्टर माइंड महिला सहित 6 युवतियां पकड़ी गई थीं।

सभी की जेब से रुपए, अपत्तिजनक सामग्री मिली थी। सभी युवतियों की उम्र 19 साल से 30 साल के बीच में थी। सभी को शुक्रवार को ही देह व्यापार अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। शनिवार को कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया।

स्पा सेंटर संचालक महिला के अलावा जो बाहर की 5 युवतियां पकड़ी गई हैं उनमें से चार शादीशुदा हैं। इनमें से दो युवतियों की तो एक साल पहले ही शादी हुई है। पतियों को पता तक नहीं था कि उनकी पत्नी इस तरह जिस्म के धंधा करती पकड़ी जाएंगी। जब पुलिस घर पहुंची और परिजन को सारी बात बताई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

शनिवार को कोर्ट में पेश होने और जेल जाने से पहले पकड़ी गई स्पा सेंटर की संचालक महिला ने बताया कि वह एक कस्टमर को 2 से 4 हजार रुपए में लड़की उपलब्ध करा देते थे। लड़कियों की उम्र जितनी कम होती जाती थी रुपया उतना बढ़ता जाता था। यह सेक्स रैकेट लम्बे समय से चल रहा था। लॉकडाउन में लड़कियों की डिमांड और ज्यादा बढ़ गई थी।

30 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here