Loading...    
   


BHOPAL में 3rd फ्लोर से गिरकर 4 साल के मासूम की मौत - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर स्‍थित मद्रासी कॉलोनी में चार साल के एक मासूम बालक की तीसरी मंजिल की सीढ़ियों के पास रेलिंग के लिए बनी दीवार से नीचे गिरने से मौत हो गई। वह घटना के समय दीवार पर बैठकर खेल रहा था।   

घटना गुरुवार की है। घटना के तुरंत बाद परिजन उसे लेकर अस्‍पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। टीटी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। टीटी नगर थाने के एसआइ लक्ष्मण सिंह के अनुसार मद्रासी कॉलोनी टीटी नगर में चार साल का उबेर अली अपने परिवार के साथ रहता था। उसके पिता मस्जिद में हाफिज हैं। उबेर के माता-पिता मल्टी में पहली मंजिल पर रहते हैं, जबकि उसके दादा तीसरी मंजिल पर रहते हैं। गुरुवार दोपहर तीन बजे जब उबेर के परिवार के सभी लोग नमाज पढ़ने गए हुए थे, तो उबेर अपने दादा के पास तीसरी मंजिल पर चला गया, जहां सीढ़ियों के किनारे लोगों की सुरक्षा के लिए रेलिंग की तरह बनी दीवार पर बैठकर वह खेल रहा था। 

गुरुवार को उबेर जब दीवार पर बैठकर नीचे फिसल रहा था तो अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और दीवार के बीच में खाली जगह से वह सीधे नीचे जा गिरा। इससे उसे गंभीर चोट लगी। उसे पहले नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। बाद में उसके परिजनों ने उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे उसने दम तोड़ दिया।

30 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here