Loading...    
   


विंध्य में कमलनाथ को नए चेहरे की तलाश, अजय सिंह राहुल का रिटायरमेंट फिक्स! - MP NEWS

भोपाल
। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने आज भोपाल समाचार डॉट कॉम सहित डिजिटल मीडिया के चुनिंदा पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में हमारी सरकार सौदेबाजी के कारण नहीं गिरी बल्कि विंध्य क्षेत्र में कमजोर होने के कारण गिरी। उल्लेखनीय है कि विंध्य क्षेत्र की 31 सीटों में से कांग्रेस पार्टी के पास सिर्फ 3 सीटें हैं। 

विंध्य में कमलनाथ को नए चेहरे की तलाश!

एक प्रश्न के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि यह बात बिल्कुल सही है कि विंध्य में कांग्रेस पार्टी के कमजोर होने के कारण काफी नुकसान हुआ। उन्होंने कहा कि यदि विंध्य में कांग्रेस पार्टी मजबूत होती और हमारे पास अच्छी संख्या में सीट होती तो सौदेबाजी की राजनीति के कारण हमारी सरकार को गिराने की साजिश नहीं हो पाती। कमलनाथ के इस बयान के बाद विश्वास पूर्वक कहा जा सकता है कि कमल नाथ को विंध्य क्षेत्र में नए चेहरे की तलाश है। जल्द ही विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के अंदर परिवर्तन दिखाई दे सकता है। 

अजय सिंह राहुल का रिटायरमेंट फिक्स!

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कमलनाथ ने माना कि विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी संगठन को मजबूत करने की जरूरत है। बताने की जरूरत नहीं के विंध्य क्षेत्र में अजय सिंह राहुल को कांग्रेस पार्टी का चेहरा माना जाता है। 2018 के विधानसभा चुनाव में अजय सिंह राहुल मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पारिवारिक सदस्य माने जाने वाले अजय सिंह राहुल ना केवल विधानसभा चुनाव हार गए थे बल्कि उसके बाद लोकसभा चुनाव भी हार गए थे। माना जा रहा है कि अब कमलनाथ, अजय सिंह राहुल को संगठन में कोई सम्मानजनक पद देकर चुनावी राजनीति से रिटायर कर देंगे। 

29 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here