Loading...    
   


JABALPUR: गर्लफ्रेंड के पिता ने मुंडन कर जूतों की माला पहना पूरे गांव में घुमाया, मोबाइल गिफ्ट किया था - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर के एक गांव में दबंगों ने एक युवक और उसके दोस्त की जमकर पिटाई की। युवकों से थूक चटवाया। बाल काट दिए और जूतों की माल पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान दबंग उन्हें लात-घूंसों से पीटते रहे। युवक का दोष सिर्फ इतना था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल गिफ्ट दिया था। वह दूसरी जाति की थी।  

घटना जिले के चरगवां क्षेत्र के दामन खमरिया गांव की है। मोबाइल की जानकारी किशोरी के परिजनों को लगी, तो उन्हाेंने युवक और उसके दोस्त का सिर मुंडवाया और जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। 22 मई की इस वारदात में बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। रविवार को अचानक वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमा गया। पुलिस ने प्रकरण में चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

लड़की के मांगने पर मोबाइल गिफ्ट किया था, इसी कारण प्रताड़ित किया

चरगवां पुलिस के अनुसार दामन खमरिया गांव निवासी राजकुमार मेहरा ने शिकायत दर्ज कराई कि वह गांव की एक लड़की से प्रेम करता है। लड़की ने उससे बात करने के लिए फोन मांगा था। युवक ने अपने दोस्त महेंद्र से मोबाइल लेकर उसे गिफ्ट कर दिया। दोनों में बात होने लगी। पर 22 मई को लड़की के पास पिता ने मोबाइल देख लिया। उससे पूछताछ हुई ताे सच सामने आ गया। इसके बाद उसके दबंग पिता और परिवार के अन्य लोगों ने राजकुमार और उसके दोस्त महेंद्र को पकड़ कर घर ले आए। दोनों का मुंडन कर जूते-चप्पलों की माला पहना पूरे गांव में घुमाया।

राजकुमार और महेंद्र का आरोप है कि दबंगों ने थूक कर उसे चाटने के लिए भी विवश किया। इस दौरान दोनों को काट डालने की धमकी भी दी गई। चरगवां पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 323, 355 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया। टीआई रीतेश पांडे के मुताबिक प्रकरण में पवन, शिवकुमार, नन्हें और घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया है।

31 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here