JABALPUR: 2 दिन से लापता छात्र की लाश मिली, कुत्ते नोंच रहे थे, हत्या की आशंका - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर के गोसलपुर क्षेत्र से 2 दिन से लापता छात्र का शव छत-विक्षत हालत में शव मिला। बालक के शव को चार कुत्ते नोंच खा रहे थे। बालक की हत्या कर वहां शव फेंके जाने की बात कही जा रही है। 2 दिन से परिवार बेटे की तलाश में परेशान था। रविवार रात 10 बजे शव मिलने की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

देर रात एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एफएसएल टीम भी पहुंची थी। गोसलपुर के हृदयनगर निवासी बालकृष्ण काछी के दो बेटों दीपक (17) व दीपेश काछी (12) थे। 28 मई को दोपहर तीन बजे दीपेश काछी उसी मोहल्ले में थोड़ी दूरी पर रहने वाली दादी के घर गया था। शाम लगभग सात बजे के लगभग बालकृष्ण से उसकी मां ने दीपेश के बारे में पूछा कि क्या वह घर आ गया है, तो उसने कहा कि नहीं आया। इस पर बालकृष्ण को उसकी मां ने बताया कि वह खाना खाकर निकला था। पूछने पर कि कहां जा रहे हो, बोला कि थोड़ी देर में आता हूं। काफी देर तक नहीं लौटा। इसके बाद बालकृष्ण, उसकी पत्नी व मां ने आसपास गांव में दीपेश की तलाश किए। पता नहीं चलने पर देर रात तीन बजे के लगभग वे गोसलपुर थाने पहुंचे और अपहरण का मामला दर्ज कराया।

गोसलपुर में इससे पहले 12 साल की प्रिया नाम की बालिका भी गायब है, जो अभी तक नहीं मिली है। अब 12 साल के दीपेश के गायब होने से पुलिस भी सकते में आ गई। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने उसकी दस्तयाबी पर 10 हजार का इनाम घोषित करते हुए जल्द ढूंढ़ने के लिए टीम को निर्देश दिए थे। इधर दीपेश के पिता सहित मां, दादी व बड़ा भाई सहित पूरे गांव के लोग तलाश में परेशान थे। दो दिन तक उसका कुछ पता नहीं चला।

रविवार 30 मई को हृदयनगर निवासी चाय-पान की दुकान चलाने वाला पवन कुमार विश्वकर्मा अपने दोस्तों के साथ रात लगभग 9 बजे घूमने निकला था। वह घूमते हुए मान मंदिर की ओर रात 10 बजे के लगभग पहुंचा तो वहां मैदान की तरफ से बहुत तेज बदबू आ रही थी। झाड़ियों के पास चार कुत्ते एक बच्चे के शव को नोंच खा रहे थे। बच्चे का पेट फटा था और कीड़े लगे हुए थे। पास जाकर देखा तो शव गांव के दीपेश काछी का था। उसने दीपेश के पिता बालकृष्ण को और पुलिस को खबर दी।

दीपेश का शव मिलने की खबर मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। मां तो सदमें में बेहोश हो गई। पिता चिल्लाते हुए घटनास्थल पर पहुंचा। यही हाल परिवार के अन्य सदस्यों का था। मौके पर गोसलपुर पुलिस के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एसडीओपी सिहोरा श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एफएसएल टीम की प्रभारी डॉक्टर नीता जैन पहुंची। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए शव को पीएम के लिए भिजवाया गया। सोमवार को मासूम के शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया। एसपी ने बालक की मौत का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

31 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here