INDORE में नशीला केक खिलाकर फिजियोथेरेपिस्ट से दुराचार किया, वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में छात्रा को केक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खजराना थाना पुलिस ने विनोद पंडित के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। आरोपित ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया था।     
 
पुलिस के मुताबिक मूलत: नरसिंहपुर निवासी 25 वर्षीय छात्रा जुलाई 2018 में कोचिंग के लिए इंदौर आई थी। गर्ल्स होस्टल से कोचिंग आने-जाने के दौरान विनोद पुत्र शरद पंडित निवासी टेलीफोन नगर कनाड़िया से परिचय हुआ। आरोपित ने पीड़िता से दोस्ती कर ली। इस दौरान छात्रा को बीपीटी डिग्री के लिए अरविंदो कालेज में दाखिला मिल गया। 17 जुलाई 2019 को विनोद ने कहा मेरा जन्मदिन है। केक काटने के लिए मुझे साईंकृपा कालोनी स्थित स्मार्ट लिविंग बिल्डिंग में बुलाया। आरोपित ने मुझे केक खिलाया और मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में मेरे साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

दूसरे दिन मैंने शिकायत की धमकी दी तो आरोपित ने कहा मैंने अश्लील वीडियो बना लिया है। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दैहिक शोषण करता रहा। उससे परेशान होकर छात्रा नरसिंहपुर चली गई और तेंदुखेड़ा थाने में केस दर्ज करवाया। घटना स्थल खजराना थाना क्षेत्र का होने से नरसिंहपुर पुलिस ने केस डायरी खजराना थाना के सुपुर्द कर दी। टीआइ दिनेश वर्मा के मुताबिक विनोद पर धारा 376, 376(2) और 328 के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर लिया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here