Loading...    
   


GWALIOR में BSNL अधिकारी की प्रताड़ना से तंग कर्मचारी ने फांसी लगाई, सुसाइड नोट मिला

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के पीएनटी कालोनी निवासी भानू पुत्र राजकुमार सागर सुबह अपने कमरे में फांसी लटके मिले। बीएसएनएल कर्मचारी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच के बाद शव को डेड हाउस पहुंचा दिया। 

पुलिस ने स्वजनों की मौजूदगी में युवक का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिया। पुलिस आत्महत्या का वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है। पुलिस को पड़ताल के दौरान कमरे से भानू सागर का सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में भानू ने लिखा है कि परमार साहब उसका जातिगत अपमान करते थे और नौकरी खाने की धमकी देते थे। उन्हीं की प्रताड़ना से तंग आकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं। 

थाटीपुर थाना प्रभारी आरबीएस विमल ने सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि अधिकारी का पद और पूरा नाम नहीं लिखा है, केवल सरनेम लिखा है। पड़ताल के दौरान पता किया जाएगा कि मृतक किस अधिकारी के अधीनस्थ था। कर्मचारी के आत्महत्या करने के वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here