GWALIOR PWD ऑफिस की छत पर कर्मचारी की लाश मिली, हत्या की आशंका

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर स्थित लोक निर्माण विभाग कार्यालय की छत पर गुरुवार की सुबह कर्मचारी की लाश मिली है। चौकीदार की गर्दन तथा घुटने पर चोट के निशान भी मिले हैं।  

घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मौत का असल कारण पता नहीं चला है, लेकिन हत्या से भी इनकार नहीं किया। मौत का असल कारण जानने के लिए पुलिस ने मृतक की लाश पीएम हाउस भेज दी है। बिजौली उदयपुर निवासी जनवेद सिंह (50) पुत्र बुद्धाराम पाल पीडब्ल्यूडी विभाग में चौकीदार के पद पर पदस्थ हैं और अभी उसकी ड्यूटी सिटी सेंटर स्थित लोक निर्माण विभाग में है। आज सुबह जनवेद का छोटा बेटा लखन वहां पर पहुंचा तो वह लोक निर्माण विभाग कार्यालय की छत पर मृत हालत मेेंं मिले। तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी। 

मृतक के छोटे बेटे लखन ने पुलिस अफसरों को बताया कि उनके पिता बुधवार की सुबह से ही गायब थे। इसी बीच उन्हें पता चला कि वह एक बीघा जमीन बेचने के लिए गए हैं। इसका पता चलते ही वह तथा उसका भाई उन्हें तलाशने निकला तो वह रजिस्ट्रार कार्यालय में मिले। जब उसने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो गांव के नेमीचंद व कल्ली नामक युवक कार से ले गए। इसके बाद से ही वह गायब थे। जो जमीन बेची है उसकी कीमत करीब चालीस लाख रुपए है और उसे किसी यादव ने खरीदा है।

सीएसपी रत्नेश तोमर के मुताबिक पीडब्ल्यूडी विभाग के चौकीदार का लाश मिला है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है। मामला संदिग्ध है मौत की असल वजह का पता पीएम रिपोर्ट में ही होगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वहीं जांच में पता चला है कि अभी जमीन की रजिस्ट्री नहीं हुई है।

24 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here