Loading...    
   


DAVV INDORE NEWS- 15 से ज्यादा परीक्षाओं का शेड्यूल जारी

davv indore Help Line for Open Book Exam Jun - July 2021

Devi Ahilya Vishwavidyalaya, Indore ने पोस्टग्रेजुएट डिग्री के लिए 15 से ज्यादा परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया है। मंथ ऑफ जून के सेकंड वीक में ओपन बुक ऑनलाइन एग्जाम कंडक्ट कराए जाएंगे। सभी एग्जाम्स 23 और 25 जून को शेड्यूल किए गए हैं। जिसमें एमए, एमकाम, एमएससी सहित पीजी डिप्लोमा कोर्स भी शामिल है। 

DAVV EXAM NOTIFICATION के अनुसार पेपर्स 9AM मॉर्निंग में अपलोड किए जाएंगे और आंसर लिखकर आंसर शीट जमा कराने के लिए 5 दिन का समय दिया गया है। जिन स्टूडेंट्स ने अभी तक एग्जाम फॉर्म सबमिट नहीं किए हैं उनके लिए 22 जून तक ऑनलाइन एग्जाम फॉर्म सबमिट करने की फैसिलिटी दी गई है।

DAVV INDORE में पीजी 4th सेमेस्टर के एग्जाम ओपन बुक सिस्टम से करवाए जा रहे हैं। टोटल 20 से ज्यादा डिग्री कोर्स के लिए 28000 स्टूडेंट्स एग्जाम में पार्टिसिपेट करेंगे। इनमें से 85% स्टूडेंट्स ने एग्जाम फॉर्म सबमिट कर दिए हैं। इंदौर यूनिवर्सिटी ने 238 सेंटर्स की लिस्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। 

देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के डिप्टी रजिस्ट्रार प्रज्जवल खरे का कहना है कि पीजी डिप्लोमा और पीजीडीसीए की दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा भी करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि नियमित और प्राइवेट परीक्षा के छात्र-छात्राओं के लिए एक साथ ही पेपर अपलोड होंगे। वे बताते है कि बीपीएड-एमपीएड थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा को लेकर आवेदन 30 जून तक जमा होंगे।

18 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here