Loading...    
   


जवान ने विवाहिता को पत्नी की तरह रखा फिर शादी से मुकर गया, FIR

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पर उसकी ही विवाहित प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर लिव इन रिलेशन में रखने और शारीरिक शोषण कर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। घटना 24 अप्रैल से अभी तक के बीच सिंधिया नगर विश्वविद्यालय क्षेत्र की है। अब जवान शादी से मुकर गया है। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत थाने में पहुंचकर की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अपडेट:- इस मामले में पुलिस ने प्रेस को आरोपी के डिपार्टमेंट का नाम गलत बताया था। इसलिए डिपार्टमेंट का नाम हटा दिया है।

ग्वालियर के सिंधिया नगर में रहने वाली 26 वर्षीय महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत की है। शिकायत में बताया है कि वह अपने पति के साथ सिंधिया नगर में रहती है। अरूण सिंह जो में जवान है और अभी जयपुर राजस्थान में पदस्थ है, उनको काफी समय से जानती है। दोनों में अच्छी दोस्ती थी और प्रेम भी था। हम दोनों ही अपनी विवाहित जीवन से खुश नहीं थे। तभी अरूण ने महिला से कहा कि वह अपनी पत्नी से तलाक ले रहा है और तुम भी पति से तलाक ले लो। 

मैं और तुम शादी करके एक सुखी जीवन व्यतीत कर सकते हैं। इसके बाद वह जयपुर से यहां आ गया। मेरे साथ सिंधिया नगर में लिव इन रिलेशन में रहा। 24 अप्रैल को उसने पहली बार मेरे साथ मेरी इच्छा के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद कई बार ऐसा हुआ। जब भी शादी की बात कहती तो वह तलाक होने तक रूकने के लिए कहता।

अभी महिला नई जिंदगी की शुरूआत करने सपने देख रही थी कि तभी अचानक जवान उसे छोड़कर अपनी पत्नी के पास चला गया। उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने साफ इनकार कर दिया। कहा वह अपनी पत्नी के साथ खुश है। महिला ने शिकायत करने की धमकी दी। इस पर उसने उसके पति व बच्चे की हत्या करने की धमकी दी। जिससे महिला डर गई थी। कुछ दिन शिकायत करने नहीं पहुंची, लेकिन बाद में हिम्मत कर शिकायत की है।

25 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here