Loading...    
   


BHOPAL NEWS: एयरफोर्स ऑफिसर के बेटे की 4th फ्लोर से गिरकर मौत

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सूखी सेवनिया स्थिति एयरफोर्स कॉलोनी में एयरफोर्स के एक अफसर के 3 साल के बेटे की शनिवार दोपहर चौथी मंजिल की बालकनी से गिरने के कारण मौत हो गई। घटना के वक्त वह खेल रहा था। खेलते-खेलते बालकनी की बाउंड्रीवॉल के पास आया और नीचे जा गिरा। उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। परिजन तुरंत उसे लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे, जहां कुछ देर चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। सूखी सेवनिया पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।   

थाना प्रभारी वीबीएस सेंगर के मुताबिक सुनील कुमार शर्मा परिवार के साथ बालमपुर स्थित एयरफोर्स कॉलोनी में रहते हैं। उनका एक तीन साल का बेटा मोक्ष शनिवार दोपहर करीब एक बजे चौथी मंजिल की बालकनी में खेल रहा था, जबकि मां घर के काम-काज में व्यस्त थी। मोक्ष खेलते-खेलते बालकनी की बाउंड्रीवॉल के पास पहुंचा और नीचे जा गिरा। बताया गया है कि नीचे कुछ बच्चे भी खेल रहे थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि नीचे खेल रहे बच्चों को देखने के लिए उसने बालकनी से नीचे झांका होगा, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया। मोक्ष के सिर में गंभीर चोट आई थी।

घटना के बाद परिजन उसे तुरंत लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां कुछ देर चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। शाम करीब पौने पांच बजे सूखी सेवनिया पुलिस को घटना की जानकारी अस्पताल से मिली। पुलिस ने रविवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि शोकाकुल परिवार के फिलहाल बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

20 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here