Loading...    
   


मप्र में पुजारियों को कोरोना मुआवजा मिलना चाहिए: विधायक PC SHARMA - MP NEWS

भोपाल।
कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए शासन द्वारा बंद कराए गए आस्था केंद्रों (मंदिर, मस्जिद एवं गिरजाघर आदि) के पुजारी आदि धर्म गुरुओं को CORONA मुआवजा देने की मांग की है।

लॉकडाउन से परेशान दुकानदारों को 10,000 आर्थिक सहायता

पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर 19 बिंदुओं के जरिए कोरोना काल में लाक डाउन से परेशान व्यापारियों, मजदूर, असहाय, गरीबों को 10 हजार रुपये आर्थिक सहायता प्रदान करने एवं शासकीय कोरोना वारियर्स की मृत्यु होने पर 50 लाख रुपये, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत अधिकारी/ कर्मचारीयों को पुलिस विभाग की तरह 13 माह का वेतन प्रदान किये जाने की व्यवस्था की करने अर्थात 01 माह का अतिरिक्त वेतन सम्पूर्ण सेवाकाल तक दिये जाने की मांग की है।

धर्म गुरुओं को ₹10000 अनुग्रह राशि

शर्मा ने पत्र के जरिए कहा है कि महामारी के दौरान हुई सभी मौतों को कोरोनो की वजह से हुई मौत ही माना जाये और मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की मुआवजा राशि उन्हें तत्काल दी जावे। शर्मा ने यह भी कहा कि मंदिरों के पुजारियों एवं सभी धर्मो के धर्मगुरूओं को लाकडाउन अवधि में अनुग्रह राशि रू. 10-10 हजार दिये जाये क्योकि सभी मंदिर, मस्जिद, गिरिजाघर, बौद्ध मंदिर, जैन मंदिर एवं अन्य प्रार्थनागृह बन्द थे

29 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here