Loading...    
   


लीजिए, कमलनाथ का एक और वायरल वीडियो - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ शब्दों के चयन और जुबान की फिसलन के कारण काफी सुर्खियों में है। सुबह 'भारत महान नहीं भारत बदनाम' बयान पर उठा बवाल चल रहा है और इस बीच कमलनाथ का एक और वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह बता रहे हैं कि एक व्यक्ति ने मरने के बाद उन्हें बताया कि उसकी मृत्यु नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन से हुई है। 

इस बार कमलनाथ ने क्या कहा, जो वायरल हो गया 

मात्र 15 सेकंड के वायरल वीडियो में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान दे रहे कमलनाथ को, उनकी टीम के लोग अग्रवाल जी का नाम बताते हैं। (प्रेस के सामने कमलनाथ अक्सर नाम और आंकड़े भूल जाते हैं) फिर कमलनाथ कहते हैं कि 'हमारे आपके साथी रामचंद्र अग्रवाल जी के यहां, और उन्होंने मुझे बताया कि उनकी मृत्यु नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन के कारण हुई है। 

कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कमलनाथ का वीडियो वायरल किया

कमलनाथ इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को काफी मसाला दे रहे हैं। मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कमलनाथ का वीडियो वायरल करते हुए लिखा है कि 'कांग्रेस नेता कमलनाथ को सुनिए, वे मृतकों से बातचीत का हवाला दे रहे है, अब आपातकाल से लेकर 1984 के दंगों में एक्टिव रोल निभाने वाले किसी शख्स को दुनिया से सिधार चुके लोगों से ही तो वास्ता होगा। लाशों पर राजनीति कांग्रेस की हमेशा की संस्कृति है।

28 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here