Loading...    
   


INDORE कलेक्टर के खिलाफ 4000 इस्तीफे तैयार, CM को 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह (आईएएस) के खिलाफ ऐतिहासिक प्रदर्शन हुआ है। 3500 डॉक्टरों ने लामबंद होकर कहा है कि यदि शुक्रवार सुबह 8:00 बजे तक मनीष सिंह को इंदौर कलेक्टर के पद से नहीं हटाया तो सभी डॉक्टर इस्तीफा दे देंगे। 

मनीष सिंह IAS की अभद्रता के खिलाफ डॉक्टर लामबंद

मामला डिस्टिक हेल्थ ऑफीसर पूर्णिमा गडरिया का है। बुधवार को डॉ पूर्णिमा ने कलेक्टर मनीष सिंह के खिलाफ नाराज होकर इस्तीफा दे दिया था। आज उन्होंने मीडिया के सामने कलेक्टर के खिलाफ बयान भी जारी किया। कलेक्टर मनीष सिंह भारी दबाव में है इस बात का पता इससे चलता है कि कल उन्होंने कहा था कि इस्तीफा प्राप्त हो गया है जबकि आज कहा कि इस्तीफा नहीं मिला है। डॉ पूर्णिमा ने आज के बयान में भी कहा था कि यदि उनके साथ पूरा डिपार्टमेंट आ गया तो क्या होगा। 

इंदौर के डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम दिया

डॉ पूर्णिमा सहित इंदौर के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का एक दल इंदौर कमिश्नर से मिलने गया था। डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एक ज्ञापन इंदौर कमिश्नर को सौंपा है। इसमें मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम दिया गया है कि यदि शुक्रवार सुबह 8:00 बजे तक मनीष सिंह इंदौर कलेक्टर के पद से नहीं हटाया तो 4000 स्वास्थ्य कर्मचारी इस्तीफा दे देंगे।

06 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here