Loading...    
   


IGNTU के प्रोफ़ेसर ने ईश्वर के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट छापी, थाने में शिकायत - MP NEWS

अमरकंटक
। इंदिरा गांधी नेशनल ट्राईबल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर श्री राकेश सिंह के खिलाफ अमरकंटक पुलिस थाने में धार्मिक भावनाएं भड़काने की शिकायत दर्ज की गई है। शांतिकुटी के महंत ने आरोप लगाया है कि प्रोफेसर ने भगवान के प्रति न केवल आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया बल्कि गालियां भी प्रकाशित की है। संत समाज ने कहा है कि यदि पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की तो वह उग्र कदम उठाएंगे।

शांतिकुटी  के महंत ने प्रोफ़ेसर के खिलाफ शिकायत की

जानकारी के मुताबिक, IGNTU में प्रो. राकेश सिंह इतिहास विभाग में पढ़ाते हैं। आरोप है कि उन्होंने 7 मई की शाम 5 बजे फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट प्रकाशित की। इस पोस्ट में उन्होंने ईश्वर के लिए गालियां और अन्य अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। जिससे हिंदू धर्म को मानने वालों की भावनाएं आहत की गई हैं। उनके खिलाफ शांतिकुटी के महंत ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

संतो ने कहा कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उग्र कदम उठाएंगे

शिकायत में यह भी कहा गया है कि इस पोस्ट के कारण अमरकंटक के स्थानीय निवासियों, सभी पुजारी परिवार संत-महात्माओं में आक्रोश है। स्वामी लवलीन महराज, स्वामी चैतन्य सहित अन्य लोगों ने नाराजगी जताते चेतावनी दी है, प्रोफेसर राकेश सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वह उग्र कदम उठाने के लिए बाध्य होंगे। फिलहाल प्रोफेसर की पुलिस तलाश कर रही है।

10 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here