Loading...    
   


GWALIOR में युवती की हत्या, पति पर शक, 1 साल पहले हुई थी शादी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पति ने गुस्से में आकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है। जब पछतावा हुआ तो शव के पास बैठकर रोता रहा। मकान मालिक ने जब यह देखा तो पुलिस को सूचना दी। घटना मंगलवार रात रमजान नगर बहोड़ापुर की है।      

तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर उसके पति को हिरासत में लिया। फिलहाल पति हत्या करना कुबूल नहीं कर रहा है। फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। हत्या गला घोंटकर की गई है। बहोड़ापुर थानाक्षेत्र स्थित रमजान नगर निवासी राहुल खान के मकान में भिंड के गोरमी निवासी 25 वर्षीय हाकिम पाल उर्फ भीकम अपनी पत्नी मुरैना निवासी 22 वर्षीय रचना पाल के साथ रहता था। हाकिम गाड़ी चलाता है। एक साल पहले ही उसकी रचना से शादी हुई थी। 1 महीने पहले ही यह ग्वालियर में रहने आए थे। दोनों में अक्सर झगड़े हुआ करते थे। 

मंगलवार रात जब मकान मालिक निकला तो देखा कि कमरे में खटिया पर रचना का शव पड़ा हुआ था। उसकी आंखे बाहर की तरफ निकली हुई थीं। पास ही उसके सिर के पास बैठा हुआ हाकिम रो रहा था। तत्काल मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर प्रारंभिक पड़ताल के बाद ही साफ हो गया था कि महिला की हत्या की गई है। घटना स्थल पर जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुला लिया गया। एक्सपर्ट ने भी जांच की है। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है। अभी उसने हत्या कुबूल नहीं की है, लेकिन जिस तरह से वह रो रहा था साफ है कि वह हत्या करने पर पछता रहा था। रचना के परिजन को पुलिस ने मालमे की सूचना देकर शव को डेड हाउस भिजवा दिया है।

रचना की हत्या उस समय हुई है जब वह बिस्तर पर लेटी होगी। क्योंकि उसने बचने के लिए संघर्ष किया है। पर आरोपी ने उसे उठने तक का मौका नहीं दिया। इसलिए वह बिस्तर पर पड़ी रह गई। उसके गले और चेहरे पर नाखून के निशान साफ बता रहे हैं कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है।

अभी तक हाकिम ने पुलिस के सामने हत्या की बात कुबूल नहीं की है। इस कारण हत्या का कारण भी अज्ञात है। पुलिस ने लगातार उससे पूछताछ कर रही है। पर आसपास पूछताछ के बाद इतना जरूर पता लगा है कि रचना और उसके पति के बीच अक्सर झगड़े होते थे। यह घरेलु झगड़े ही हत्या की वजह होंगे।

12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here