Loading...    
   


VIDISHA : पंचायत सचिव का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, 30000 रु मांगे थे - MP NEWS

विदिशा।
 मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के ग्राम तरवरिया पंचायत के सचिव का रिश्वत लेते हुए कथित वीडियो वायरल हुआ है। इसी गांव के 21 साल के सौरभ साहू द्वारा जनपद पंचायत के सचिव को रिश्वत देते हुए वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में सौरव साहू द्वारा एक शपथ पत्र सिरोंज के वरिष्ठ अधिकारियों को दिया गया है। जिसमें लिखा है कि पंचायत के सचिव और सहायक सचिव ने खेत तालाब योजना के तहत लाभ दिलाने के नाम पर उससे 30000 रुपये रिश्वत की मांग की थी।   

सौरभ ने पैसे देते हुए वीडियो खुद बनाया है। कथित वीडियो में सिरोंज जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम तरवरिया के सचिव द्वारा कहा जा रहा है कि पैसा जल्दी दे दो आचार संहिता लगने वाली है। 5000 तो हम प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों से ही ले लेते हैं। इस वीडियो से नगर सिरोंज में जनपद पंचायत में पदस्थ सचिव और रोजगार सहायकों के खिलाफ रोष व्याप्त है।

वीडियो में जनपद सीईओ शोभित त्रिपाठी के नाम का भी जिक्र किया गया है। इस संबंध में जनपद सीईओ शोभित त्रिपाठी ने बताया कि वह अभी सिरोंज में नहीं हैं। उन्हें इस बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। सचिव द्वारा वीडियो में उनका नाम लेने पर सीईओ ने कहा कि सचिव से उनका कोई लेना देना नहीं है वे सिरोंज आते ही सबसे पहले इस मामले की जांच कराएंगे।

02 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here