Loading...    
   


UJJAIN SP ने 5 पुलिस आरक्षकों को सस्पेंड किया - MP NEWS

उज्जैन।
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में नागझिरी स्थित पुलिस लाइन में जुआ खेलने के मामले में एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने पांच पुलिस आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। पांच आरक्षकों में चार शहर के अलग-अलग थानों में और एक पुलिस लाइन में पदस्थ था।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला 26 मार्च का है। इसी दिन एसपी सत्येंद्र शुुक्ला को सूचना मिली थी कि पुलिस लाइन में कुछ आरक्षक जुआ खेल रहे हैं। एसपी को बताया गया कि आरक्षकों ने शराब भी पी रखी है। इस पर एएसपी रवींद्र वर्मा को मौके पर भेजा गया था। वहां माधवनगर थाने में पदस्थ सत्येंद्र सिंह, महाकाल थाने में पदस्थ मनीष राजपूत, जीवाजीगंज थाने के आरक्षक कृपाशंकर और जितेंद्र शर्मा सहित लाइन में ही पदस्थ राहुल होलकर जुआ खेलते मिले थे। एएसपी वर्मा सभी को रंगे हाथों पकड़ा था और एसपी को रिपोर्ट दी थी। एएसपी वर्मा के लाइन पहुंचने पर हड़कंप मच गया था।

ASP वर्मा की रिपोर्ट के बाद सोमवार को एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने पांचों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के आदेश दिए। बता दें कि एक सप्ताह पहले भी उज्जैन की नीलगंगा पुलिस पर एक वकील के साथ मारपीट करने के आरोप लगे थे। तब तीन आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया गया था।

05 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here