Loading...    
   


JOY SCHOOL JABALPUR के संचालक पर FIR, छात्र के पिता को गोली मारने की धमकी दी - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित ज्वाय हायर सेकेंडरी के संचालक अखिलेश मेबिन द्वारा फीस वसूलने के लिए सत्यम तिवारी नामक एक व्यक्ति को आफिस बुलाकर गंदी गंदी गालियां देते हुए गोली मारने की धमकी दी। यहां तक कि अपने गनमैन व सुरक्षा कर्मियों से अपमानित कराया। एक माफिया के जैसी हरकतें करने वाले अखिलेश मेबिन के खिलाफ विजय नगर पुलिस ने जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।   

बताया गया है कि मन्नूलाल अस्पताल के समीप दीक्षितपुरा निवासी सत्यम तिवारी की बेटी व भतीजा विजय नगर स्थित ज्वाय हायर सेकेंडरी स्कूल में अध्ययनरत रहे, कोरोना संकटकाल के दौरान मध्यप्रदेश सरकार ने स्पष्ट रुप से कहा कि निजी स्कूल प्रबंधन सिर्फ ट्यूशन फीस ही लेगे, इसके बाद भी ज्वाय हायर सेकेन्डरी स्कूल के संचालक ने हमेशा की तरह जैसी फीस ली जाती रही, वैसी ही फीस की वसूली की। अपने बच्चों के भविष्य की खातिर अभिभावकों द्वारा स्कूल प्रबंधन की मनमानी सहते हुए फीस जमा की गई। 

मनमानी फीस को लेकर जब अभिभावक सत्यम तिवारी ने स्कूल प्रबंधन से फीस के संबंध में चर्चा करना चाहा तो प्रबंधन के कर्मचारी इधर से उधर घुमाते रहे। मामले की शिकायत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा से शिकायत की। जिस पर स्कूल को नोटिस जारी किए गए। इसके बाद स्कूल संचालक अखिलेश मेबिन ने अभिभावक सत्यम तिवारी को चर्चा करने के लिए आफिस बुलाया। आफिस पहुंचने पर अखिलेश मेबिन ने सत्यम तिवारी के पीछे अपना गनमैन खड़ा कर अपशब्दों की बौछार कर दी। यहां तक कि गोली मारने की धमकी तक दी, शिक्षा के मंदिर में माफिया के जैसी हरकतें करने पर अभिभावक सत्यम तिवारी भी स्तब्ध रह गए कि स्कूल का संचालन करने वाला व्यक्ति इस स्तर पर गिरकर बात कर सकता है।

सत्यम तिवारी ने मामले की शिकायत विजय नगर थाना में की, जिस पर पुलिस ने स्कूल संचालक अखिलेश मेबिन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। गौरतलब है कि ज्वाय हायर सेकेंडरी स्कूल द्वारा अभिभावकों के साथ बदसलूकी, अभद्रता करने के और भी मामले प्रकाश में आए है लेकिन अखिलेश मेबिन अपने रसूख के चलते आज भी अभिभावकों के साथ इस तरह की हरकतें करने से बाज नहीं आ रहा है। यह चिंता का विषय है, इधर सत्यम तिवारी का कहना है कि कोरोना संकटकाल में अभिभावकों के साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है उसकी शिकायत राज्य शासन स्तर पर भी की जाएगी।

05 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here