Loading...    
   


INDORE: व्यापारी के बेटे ने एक बॉल के लिए बैट्समैन की हत्या कर दी- MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के मल्हारगंज क्षेत्र में क्रिकेट खेल रहे दो युवकों में ओवर की आखरी 2 बाॅल को लेकर झगड़ा हो गया। बल्लेबाजी कर रहे युवक ने ओवर में 2 बाॅल कम होने पर आपत्ति ली। गेंदबाज युवक ने ओवर में एक बॉल बची होने की बात कही। झगड़ा इतना बढ़ा कि गेंदबाज ने बल्लेबाज से बल्ला छीना और उसी के सिर पर दे मारा। गहरी चोट लगने से उसकी मौत हो गई।
  
मल्हारगंज टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि घटना मंगलवार शाम 6 बजे की है। जनता कॉलोनी में रहने वाले 20 वर्षीय यश पिता विजय जैन की कॉलोनी के ही करण शुक्ला ने बैट मारकर हत्या कर दी। दोनों अपने साथियों के साथ नूतन स्कूल के मैदान पर क्रिकेट खेल रहे थे। यश बल्लेबाजी कर रहा था, जबकि करण गेंद फेंक रहा था। करण ने ओवर की एक बॉल बची होने की बात कही, तो यश ने कहा कि अभी 2 गेंद बाकी है। 

झगड़ा इतना बढ़ गया की करण ने बॉल फेंककर यश से बल्ला छीना और उसी के सिर पर दे मारा। सिर में चोट लगते ही यश बेहोश होकर नीचे गिर गया। साथियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यश परिवार का इकलौता लड़का था। उसके पिता एक नमकीन कारखाने में काम करते हैं। वहीं, आरोपी करण के पिता कैटरिंग का व्यापार करते हैं। मल्हारगंज पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी करण को गिरफ्तार कर लिया है।

14 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here