Loading...    
   


HOSHANGABAD: ढाबा कर्मचारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या - MP CRIME NEWS

होशंगाबाद।
 मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के लोखरतलाई के पास जीजा ढाबे के कर्मचारी मनोज पिता रमेशचंद्र रघुवंशी (42) की धारदार हथियार से हत्या की गई। लाश ढाबे के पास मिली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ढाबा संचालक की अच्छी दोस्ती थी। ढाबा संचालक का स्वास्थ्य खराब हो जाने के कारण कामकाज मनोज ही देख रहा था। वहीं रात में सोता भी था।  

दिनभर की बिक्री की बात भी मनोज ने कुछ रुपयों की बात भी ढाबा संचालक की मोबाइल पर हुई थी। चोरी, लूट के लिए हत्या की आशंका जताई जा रही है। थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया मनोज कोठरा निवासी का था, लेकिन लोकरतलाई के छिन्नापुरा में स्वयं की जमीन पर कास्त करता था। पास में ही ढाबा होने के कारण वह ढाबे पर भी काम करता था। उसका परिवार सिवनी मालवा के बलराम पटेल कॉलोनी में रहता था।

मनोज के शरीर में गंभीर चोट के निशान हैं। ढाबे के अंदर, ढाबे के बाहर और थोड़ी दूरी पर इस तरह तीन अलग-अलग स्थानों पर संघर्ष के चिन्ह मौजूद हैं। मनोज के गले में डले गमछे से भी उसका गला दबाया गया। गर्दन में कुल्हाड़ी के गंभीर निशान पाए हैं। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वाड ने जांच की। डॉग स्क्वाड भी घटनास्थल से 1 किमी आगे मोरिया की तरफ आरोपियों को भागने के संकेत बता रहा है। तिगड्डे पर शराब और अन्य संदिग्ध सामग्री मिली है। जांच जारी है।

29 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here