Loading...    
   


Ex. BF ने न्यू BF को जमकर पीटा, 15 साल से प्रेम करता था - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के तेजाजी नगर थाने पर प्रेम त्रिकोण का एक अजीब मामला पहुंचा। यहां पर एक युवक पहुंचा। वह जख्मी था। टीआई से बोला कि साहब मुझे तीन लोगों ने पीटा। 7 हजार रुपए छीने और बाइक खाई में फेंककर भाग गए।  

टीआई ने लूट की और जानकारी ली तो पता चला कि मोबाइल नहीं लूटा है। इस पर शंका हुई और मामला खुला। आखिर पता चला कि जख्मी युवक का जिस लड़की से प्रेम प्रसंग है उसके पुराने प्रेमी ने गुंडे बुलाकर पिटाई करवा दी। आखिर पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। तेजाजी नगर टीआई आरडी कानवा के अनुसार गणेश नामक युवक ने थाने पहुंचकर शिकायत की थी की उसके साथ लूट हुई है। वह जख्मी जरूर था। उसने बताया कि आरोपियों न उसे जमकर पीटा है। फिर 7 हजार रुपए लूट लिए। साथ ही बाइक खाई में फेंक दी है। 

पुलिस को शंका हुई कि आखिर लूट कैसी। बदमाश सिर्फ पैसे ले गए। वे तो बाइक और मोबाइल भी लूट सकते थे। फिर आरोपी ने बताया कि वह हमलावरों को जानता है, लेकिन घर नहीं पता। इस पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। फिर जांच की। पता चला कि युवक के साथ तीन बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की है। इनमें एक आरोपी ऋतिक और बाकी दो उसके दोस्त हैं। पुलिस पड़ताल की तो मामला कुछ और निकला।

जांच में पाया कि ऋतिक नामक युवक एक युवती से 15 साल से प्रेम कर रहा है। यानी वे दोनों आठ साल की उम्र से प्रेम कर रहे हैं। अब युवती एक कंपनी में काम करने जाने लगी। वहां उसकी पहचान गणेश नामक युवक से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। यह बात ऋतिक को पता चली। उसने इसका विरोध किया और फिर गणेश को सबक सिखाना चाहा। आखिर में उसने गणेश को रास्ते में रोका। उसे जमकर पीटा और भाग गए। पुलिस को लूट की झूठी रिपोर्ट लिखाने की यह कहानी पता चली तो तीनों को गिरफ्तार कर सबक भी सिखाया।

बाणगंगा में रहने वाली एक युवती को बदमाश लगातार परेशान कर रहा था। इसके बारे में उसने भाई को बताया तो उसने मनचले को समझाने के लिए घर बुलाया। मनचले ने अपने दोस्तों को लाकर युवती के घर हमला कर दिया। बाणगंगा पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर गौरवनाथ पिता महादेवनाथ निवासी बाणगंगा पुल के सामने, नीतेश झा पिता किशोरीकांत झा निवासी 22/2 विजयवर्गीय नगर, अर्पित यादव और आरुष पटेलपर केस दर्ज किया है।

08 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here