Loading...    
   


DAMOH CHUNAV: कांग्रेस प्रत्याशी के बाद दिग्विजय सिंह भी कोरोना पॉजिटिव

भोपाल
। मध्य प्रदेश के दमोह में चल रहे उपचुनाव में कोरोनावायरस की दूसरी लहर का आतंक दिखाई देने लगा है। कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए। यहां उल्लेख करना जरूरी है कि कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के संपर्क में आए सभी लोगों ने अपना टेस्ट नहीं कराया है। यहां तक कि उनकी अपनी बेटी का भी टेस्ट हुआ या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है। 

मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपनी कोरोना जांच करा लें: दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्‍यसभा सदस्‍य दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्‍होंने लिखा, ''मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं फिलहाल अपने दिल्‍ली निवास पर क्‍वारंटीन हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आईसोलेशन (Isolation) में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।'' 

DAMOH चुनाव में शामिल कांग्रेस के कितने नेता संक्रमित

दमोह विधानसभा उपचुनाव में शामिल हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह, कांग्रेस प्रत्‍याशी अजय टंडन और कांग्रेस के दमोह जिला अध्‍यक्ष मनु मिश्रा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना संक्रमण के बाद सेल्फ आइसोलेशन में गए हैं। बता दें कि सुरजेवाला ने हाल ही में चुनाव प्रचार के लिए कई राज्यों का दौरा किया था। 

16 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here