Loading...    
   


COVID सेंटर से भागा मरीज कुछ कदम दौड़ पाया, ऑक्सीजन की कमी से मर गया - MP NEWS

भोपाल
। कुछ देर पहले नरसिंहपुर से खबर आई थी कि लोग स्वस्थ हो जाने के बावजूद कोविड सेंटर से डिस्चार्ज होने को तैयार नहीं है और अब खबर आ रही है कि बैतूल जिले के मुलताई शहर में स्थित कोविड सेंटर में भर्ती एक युवक अचानक अपना ऑक्सीजन मास्क फेंक कर भागा, वह कुछ दूर तक दौड़ पाया और फिर गिर गया। डॉक्टर ने चेक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

बीएमओ डा.पल्लव अमृतफले ने बताया कि आक्सीजन मास्क उतारकर जैसे ही युवक भागा उसके पीछे कर्मचारी भी पकड़ने के लिए भागे लेकिन युवक थोड़ी दूरी पर ही जाकर आक्सीजन की कमी के कारण गिर गया जिसे उठाकर कोविड सेंटर लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात 5 लोगों की मौत

इधर शुक्रवार पारड़सिंगा की एक 65 वर्षीय कोरोना संदिग्ध वृद्धा की कोविड सेंटर में मौत हुई वहीं कोरोना संक्रमित गोपलतलई के 67 वर्षीय वृद्ध तथा तथा कामथ निवासी 38 वर्षीय युवक की भी कोविड सेंटर में मौत हुई। शनिवार सोनोरा निवासी 62 वर्षीय कोरोना संक्रमित वृद्ध की भी गांव में ही मौत हुई है। शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक पांच मौतों से पूरे नगर में हड़कंप मच गया है। 

इस संबंध में बीएमओ पल्लव अमृतफले ने बताया कि सभी मृतकों का कोविड प्रोटोकाल के अनुसार अंतिम संस्कार कराया गया है। ग्राम सोनोरा में स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रोटोकाल के तहत गांव में ही अंतिम संस्कार कराया गया।

17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here