Loading...    
   


BHOPAL: 4 भाइयों ने युवक की हत्या की, बचाने आए छोटे भाई में चाकू घोंपा - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र में सोमवार को युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बीच- बचाव करने आए उसके भाई और बहू पर भी आरोपितों ने चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया।   

आरोपित मृतक के पड़ोस में ही रहते हैं और आपस में भाई हैं। हत्या का कारण रविवार देर रात दोनों पक्षों का शराब के नशे में विवाद होना बताया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो आरोपित फरार हैं। बिलखिरिया थाना प्रभारी उमेश चौहान ने बताया कि बिलखिरिया छावनी पठार में रहने वाला अवधेश कुमार (25) मजदूरी करता था। उसके घर से थोड़ी दूरी पर दीनू, आकाश, गोलू और अमित चारों भाई रविवार रात शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। अवधेश हंगामा करने से मना करने गया था। इस पर दीनू ने उसे गाली देना शुरू कर दिया। 

आरोपितों और अवधेश में विवाद हो गया था। आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया, जिसके बाद आरोपित मौके से चले गए थे। सोमवार सुबह जब लौटे तो फिर से गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोपित अवधेश के घर जाकर धमकाकर भी आए थे। दोपहर में अवधेश जब दीनू और बाकी आरोपितों के घर की तरफ गया तो एक बार फिर से दीनू से विवाद हो गया। दीनू की तरफ से उसके तीनों भाई भी आ गए और अवधेश से मारपीट करने लगे। इसी दौरान दीनू ने चाकू निकाला और अवधेश के पेट में मार दिया। बीच-बचाव करने आया अवधेश का छोटा भाई अर्जुन और बहू रीना भी चाकू लगने से घायल हो गए।

घटना के बाद पीड़ित परिवार अवधेश को लेकर बिलखिरिया थाना पहुंचा। जहां पर अवधेश को लहूलुहान हालत में देखकर पुलिस ने पहले उसे जेपी अस्पताल भिजवाया। अवधेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अर्जुन की हालत को देखकर डाक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था, जबकि रीना के हाथ में चोट लगी है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया, जबकि अर्जुन अस्पताल में भर्ती है

13 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here