Loading...    
   


BF के घर GF ने हाथ की नस काटी, शादी से मुकरा तो हंगामा किया - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक युवती ने प्रेमी से शादी के लिए जिद पकड़ ली। वह प्रेमी के घर पहुंच कर हंगामा करने लगी। सबके सामने चाकू से हाथ की नस काट ली। आनन फानन में DIAL 100 को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह युवती का एंबुलेंस बुलाकर इलाज कराया गया।  
 
घटना पुरानी छावनी अटल द्वार की है। पुलिस अफसरों ने दोनों परिवारों को साथ बैठाया और काउंसिलिंग की। अब दोनों शादी करने के लिए सहमत हैं। जनता कर्फ्यू के बाद दोनों सात फेरे लेंगे। माधवगंज लक्कड़खाना निवासी 21 युवती का दो साल से पुरानी छावनी अटल द्वार के पास रहने वाले कमल कुमार से प्रेस प्रसंग चल रहा है। दोनों परिवार वालों को भी यह पता था। एक ही समाज के होने पर शादी की भी राजामंदी हो गई थी, पर अचानक अभी लड़के ने शादी से इनकार कर दिया। बॉयफ्रेंड के शादी से मुकरने का पता चला तो मंगलवार शाम सोनाली, कमल के घर पहुंच गई। यहां उसने हंगामा खड़ा कर दिया।

इतना ही नहीं पूरे परिवार के सामने हाथ पर चाकू मार लिया। यह देखकर वहां खड़े कमल व उसके परिवार के हाथ पांव फूल गए। उन्होंने तत्काल युवती को अस्पताल ले जाना चाहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इस पर उन्होंने DIAL 100 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। युवती अस्पताल जाने को तैयार नहीं थी। पुलिस ने एंबुलेंस को वहीं बुलवाया और इलाज कराया। इसके बाद पुलिस अफसरों ने दोनों परिवारों को सामने बैठाकर काउंसिलिंग की।

पुलिस अफसरों ने करीब 2 घंटे दोनों के परिवारों को सात लेकर बात की। इसके बाद युवक ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उसकी नौकरी छूट गई थी। इसलिए वह शादी से इनकार कर रहा था। युवती ने कहा कि वह हर हालत में अपने पति के साथ रह सकती है। आखिर में सभी की सहमति से तय हुआ कि युवक, इसी लड़की से शादी करेगा। वह कर्फ्यू खत्म होने के बाद सादा आयोजन कर सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे।

28 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here