Loading...    
   


GWALIOR: 8वीं की छात्रा से रेप, गले पर चाकू अड़ाकर कुकर्म किया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पानी पीने के बहाने घर में घुसे युवक ने 12 साल की छात्रा के गले पर चाकू अड़ाकर दुष्कर्म कर दिया। छात्रा का शोर सुनकर बचाने आई मां को धक्का मारकर आरोपी भाग गया।    

घटना महाराजपुरा में अभिनंदन वाटिका के पीछे की है। डरी सहमी छात्रा अपने परिजन के साथ थाना पहुंची है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदर्श नगर स्थित अभिनंदन वाटिका के पीछे 13 वर्षीय किशोरी 8वीं की छात्रा है। उसके पिता घर पर ही किराना दुकान चलाते हैं। मंगलवार उसके पिता किसी काम से बाहर गए थे। मां व छोटा भाई दूसरी मंजिल पर सो रहे थे, जबकि छात्रा पढ़ रही थी। दोपहर करीब 3 बजे घर के दरवाजे पर दस्तक हुई और जब उसने दरवाजा खोला तो संतोष गुर्जर खड़ा हुआ था। 

पिता के बारे में पूछा तो छात्रा ने घर पर ना होने की बात कही। इसके बाद संतोष ने मां के बारे में पूछा तो छात्रा ने उनके दूसरी मंजिल पर सोने की बात कही। इस पर संतोष ने पीने के लिए पानी मांगा। छात्रा दरवाजा खुला छोड़कर पानी लाने अंदर आ गई। इसी बीच मौका देखकर संतोष घर के अंदर आ गया और छात्रा का मुंह बंद गले पर चाकू अड़ा दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह छात्रा ने खुद को छुड़ाकर शोर मचाया। शोर सुनकर उसकी मां वहां दौड़ते हुए आई। 

मां ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह धक्का देकर भाग गया। घटना के बाद पीड़ित मां के साथ महाराजपुरा थाना पहुंची और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। महाराजपुरा थाना पुलिस को कहना है कि अभी आरोपी पकड़ा नहीं गया है।

28 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here