BF के लिए GF ने 4 साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, बड़ी बेटी गंभीर - REWA MP NEWS

रीवा।
मध्य प्रदेश के रेवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही मासूम बेटियों की जमकर पिटाई की। चार साल की एक बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। महिला अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन उसे लगा कि बच्चियां इसमें रोड़ा बन रही हैं। वह इन्हें रास्ते से हटाना चाहती थी। बड़ी बेटी ने जब यह बात अपने चाचा को बताई, तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

राहुल मिश्रा निवासी कोष्टा की पत्नी अंजू मिश्रा गांव में अकेली रहती है। उसकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी तनु मिश्रा (5) और छोटी बेटी तन्वी मिश्रा (4) है। अंजू का पति एक राहुल किसी मामले में जेल में बंद है। इसके बाद अंजू का बेलवा पैकान के रहने वाले दीपक ठाकुर से प्रेम प्रसंग हो गया। अंजू पति से तलाक लेकर प्रेमी से शादी करना चाहती थी। दोनों बेटियां रुकावट थीं। अंजू ने बेटियाें को मारने का प्लान बनाया। उसने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों बेटियों को जमकर पीटा। इससे छोटी बेटी की हालत खराब हो गई। 

अंजू प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बेटी को अस्पताल लेकर पहुंचे। घर पर मौजूद बड़ी बेटी ने चाचा को पूरा घटना क्रम बता दिया। चाचा गोलू मिश्रा ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी जुटाई, लेकिन यहां कोई नहीं मिला। गोलू ने घटनाक्रम रायपुर कुर्चलियान पुलिस को बता दिया। सोमवार सुबह पुलिस सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल पहुंचकर साक्ष्य जुटाए, तो पूरी कहानी सामेन आई। साथ ही कुछ देर बाद मासूम ने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस की मानें तो अंजू ने पूरी घटना को छिपाए हुई थी, लेकिन बड़ी बेटी ने परिवार के अन्य लोगों को मारपीट की बात बताई, तो सच्चाई सामने आ गई। जिस पर तन्वी के चाचा गोलू मिश्रा अस्पताल पहुंचे जहां पता चला कि उसकी मौत हो गई है। जानकारी ली तो पता चला कि मासूम का नाम तन्वी पाण्डेय लिखाया गया। वहीं , भर्ती कराने वाले दीपक ठाकुर ने अपना नाम दीपक पाण्डेय लिखाया। इसके साथ ही पता कोष्टा की जगह रतहरा लिखाया गया था।

27 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !