Loading...    
   


BHOPAL आए बॉलीवुड एक्टर CORONA पॉजिटिव, 12 दिन से पूरी यूनिट भोपाल में है - UPDATE MP NEWS

भोपाल
। बॉलीवुड के ऐतिहासिक फिल्मों में शामिल 3 ईडियट्स में वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर फरहान की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर आर माधवन कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। माधवन अपनी पूरी यूनिट के साथ पिछले 12 दिनों से भोपाल में हैं। यहां पर उनकी बॉलीवुड मूवी अमेरिकी पंडित की शूटिंग चल रही है।

COVID ने रेंचो के बाद फरहान को भी पकड़ा

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने खुद इसकी जानकारी दी है। माधवन ने 3 इडियट्स का एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें आमिर खान के साथ वे बैठे हुए हैं। उन्होंने लिखा कि आखिरकार वायरस ने रैंचो के बाद फरहान को पकड़ लिया है और यह एक ऐसी जगह है जहां वे नहीं चाहते कि राजू आए।  

फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा

माधवन ने ट्वीट कर लिखा कि फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया लेकिन आल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा। यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं अच्छी तरह से स्वास्थ्य लाभ कर रहा हूं।

एक्टर आमिर खान भी कोरोना पॉजिटिव 

इससे पहले बुधवार को एक्टर आमिर खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने एक बयान जारी कर बताया था कि शुरुआती लक्षणों के बाद कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। घर पर ही क्वारैंटाइन हूं और सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं। आमिर ने इस परीक्षण के बाद अपनी खैरियत पूछने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया और अपने संपर्क में आने वाले लोगों से एहतियातन अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की। 

25 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here