Loading...    
   


विधायक पत्नी की अपील के बाद भी ठाकुर साहब ने सरेंडर नहीं किया, पुलिस की 17 टीमें तलाश रही हैं - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में आरोपी पथरिया का गोविंद सिंह समाचार लिखे जाने तक फरार है। बीते रोज उनकी विधायक पत्नी श्रीमती रामबाई परिहार ने उनसे सरेंडर की अपील की थी लेकिन इस अपील का भी कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस की 17 टीमें गोविंद सिंह को तलाश रही है। इसके अलावा गोविंद सिंह की संपत्ति कुर्की की भी तैयारी की जा रही है। सारी कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट द्वारा कड़ा रुख अपना लिए जाने के बाद की जा रही है। 

170 पुलिसकर्मी गोविंद सिंह की तलाश में दबिश दे रहे, फिर भी ठाकुर साहब फरार

बताया जा रहा है कि जिला पुलिस समेत एसटीएफ की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा। पुलिस अब संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने क्षेत्र के सरपंच को थाने में बैठाया है। उधर, मंगलवार को विधायक रामबाई के घर सर्चिंग कर महिला कुक और ड्राइवर से भी पूछताछ की गई है। हालांकि दोनों से पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। गोविंदसिंह की तलाश में 17 टीमें लगी हैं। हर टीम में छह से आठ सदस्य शामिल हैं। पिछले 10 दिनों से टीमें लगातार दमोह समेत सीमावर्ती राज्यों में दबिश दे रही हैं।

गोविंद सिंह की मदद के आरोप में 13 लोगों के खिलाफ FIR

सूत्रों की मानें, तो पुलिस जांच में करीब तीन लोगों द्वारा फरार गोविंद सिंह की मदद करने के साक्ष्य मिले हैं। इसके आधार पर पुलिस उक्त तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस अब तक 13 लोगों के खिलाफ पांच प्रकरण दर्ज कर चुकी है। मामले में तीन और लोगों की भूमिका संदिग्ध मिली है। इसमें पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। दमोह सीएसपी अभिषेक तिवारी ने बताया, गोविंद सिंह की लोकेशन ट्रैस करने के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले के संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here