Loading...    
   


DEWAS: पिता ने मासूम बेटों की हत्या की, फिर खुद को जिंदा जलाया, मौत - MP NEWS

देवास।
मध्य प्रदेश के देवास जिले के बरोठा थाना अंतर्गत ग्राम तौलापुरा में हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने दो मासूम बेटों को कुएं में फेंका और घर आकर पेट्रोल डालकर स्वयं को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी से पहले वो एक सुसाइड नोट भी छोड़ गया है। 

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार तौलापुरा निवासी 35 वर्षीय मुकेश पुत्र कैलाश रावत की पत्नी आशा कुछ दिन पहले अपने दो बच्चे 10 वर्षीय आदित्य व सात वर्षीय आयुष को छोड़कर अपने पिता के घर चली गई थी। बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ मुकेश ने मारपीट की थी, इसलिए पत्नी घर छोड़कर चली गई थी। इसे लेकर पति मुकेश कुछ दिनों से परेशान था। गुरुवार सुबह करीब सात-आठ बजे वह अपने साथ दोनों बच्चों को लेकर निकला और घर से करीब 300 मीटर दूर एक कुएं तक पहुंचा और दोनों बच्चों को कुएं में फेंककर अपने घर लौट आया।

इस दौरान उसने अपने छोटे भाई को इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मैंने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया है और तू बचा सकता है तो बचा लें। घबराया हुआ छोटा भाई कुएं तक पहुंचा और उसने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटनाक्रम के बीच मुकेश ने स्वयं के शरीर में पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। इससे उसकी भी मौत हो गई।

मामले में बरोठा थाना प्रभारी शैलेंद्र मुकाती का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी थी। उसने पत्नी के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद पत्नी मायके में थी। इस कारण वह कुछ दिनों से परेशान था। उसने मोबाइल पर सुसाइड नोट जरूर डाला हुआ है। हमें वह प्राप्त नहीं हुआ है। मामले में जांच की जा रही है।

25 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here