Loading...    
   


CORONA: मध्य प्रदेश में लॉकडाउन करना नहीं चाहते लेकिन संक्रमण खतरनाक होता जा रहा है: सीएम शिवराज सिंह चौहान - MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर मध्यप्रदेश में या फिर मध्य प्रदेश के उन जिलों में जहां तेजी से कोरोनावायरस का संक्रमण बढ़ रहा है, लॉक डाउन करने अथवा संक्रमण की रोकथाम के लिए कठोर कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि हम क्यों लापरवाही बरतें, मैं अकेला नहीं कर सकता। इसलिए आपके बीच सड़क पर खड़ा हूं। मैं सबसे अपील कर रहा हूं। फिर से  #Corona को कंट्रोल करना है। मैं नहीं चाहता फिर से लॉकडाउन लगे। 

संक्रमण खतरनाक स्थिति में पहुंच रहा है: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संक्रमण खतरनाक स्थिति में पहुंच रहा है। हम सब का कर्तव्य है कि इसे रोकें और इसे रोकने का एकमात्र उपाय है फेस मास्क। इसलिए सभी लोग मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें ताकि संक्रमण और ना फैले यह प्रभावी उपाय है। पूरा प्रयास रहेगा कि लॉकडाउन लगाए बिना कोरोनावायरस को नियंत्रित करें। ताकि लोगों की रोजी रोटी और रोजगार बना रहे। 

मध्यप्रदेश में जनता पर प्रतिबंध लगातार बढ़ते जा रहे हैं 

कोरोनावायरस संक्रमण के कारण मध्यप्रदेश में जनता पर प्रतिबंध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गृह विभाग द्वारा एक के बाद एक गाइडलाइन के अपडेट जारी किए जा रहे हैं। 31 मार्च तक के लिए सभी स्कूल एवं कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। परीक्षाएं संचालित करने की अनुमति दी गई है परंतु जहां तक संभव हो पा रहा है, परीक्षाएं स्थगित की जा रही है। होली के अवसर पर पहले सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगाई गई थी अब धारा 144 के तहत सार्वजनिक होलिका दहन एवं फाग उत्सव सभी पर रोक लगा दी गई है। महाराष्ट्र राज्य के साथ सड़क परिवहन बंद कर दिया गया है। भोपाल, इंदौर एवं जबलपुर में नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है। संडे टोटल लॉकडाउन कर दिया क्या है, जबकि मध्य प्रदेश के दूसरे जिलों में रविवार को पूरा बाजार बंद करने की घोषणा की गई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here