Loading...    
   


शिवराज सिंह, कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं है: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा - MP NEWS

खंडवा
। अपनी कथित दादी को मीडिया के सामने लाकर कमलनाथ सरकार की किरकिरी करवाने वाले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान, कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं है। इससे पहले कांग्रेस नेता दिनेश सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को "भूखे नंगे परिवार का" बताया था।

कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं शिवराज

दरअसल पूर्व मंत्री जीतू पटवारी मांधाता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि सीएम शिवराज सिंह चौहान, कमल नाथ के पैरों की धूल भी नहीं है। ये कोई पहला मामला नहीं है, जब कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री पर बयान देते हुए अपनी मर्यादा लांघी हो। इससे पहले दिनेश गुर्जर ने सीएम शिवराज के लिए 'भूखे नंगे परिवार का' शब्दों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा था कि शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए है। हमारे कमलनाथ देश के दूसरे सबसे अमीर उद्योगपति है। 

मध्यप्रदेश में कमलनाथ मर्यादा पुरुषोत्तम और ऋणमुक्तेश्वर 

मध्यप्रदेश में कमलनाथ कॉरपोरेशन के लोग उन्हें भगवान के समकक्ष प्रदर्शित करने के प्रयास कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले कमलनाथ को मर्यादा पुरुषोत्तम बताया गया था। जबकि भारतवर्ष में पिछले 5000 वर्षों में "मर्यादा पुरुषोत्तम" शब्द का उपयोग केवल भगवान श्री राम के लिए किया गया है। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा एक वीडियो वायरल किया गया जिसमें एक व्यक्ति कमलनाथ को ऋणमुक्तेश्वर बता रहा है। जबकि इस तरह के शब्दों का उपयोग केवल भगवान शिव के लिए किया जाता रहा है।

जीतू पटवारी को चुनाव आयोग का नोटिस

जीतू पटवारी को प्रचार के दौरान आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) के उल्लंघन के लिए चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया हैं। चुनाव आयोग के रिटर्निंग अधिकारी ने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को बिना अनुमति चुनाव प्रचार में वाहनों के उपयोग पाए जाने पर नोटिस दिया हैं। यह वाहन सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के लिए प्रचार में उपयोग किये गए थे। अब पटवारी को 24 घंटे के अंदर नोटिस का जवाब देना हैं। 

24 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here