DAVV NEWS: ओपन बुक परीक्षा के परिणाम कब आएंगे, संभावित तारीख निर्धारित - MP NEWS

इंदौर।
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय मैनेजमेंट ने ओपन बुक सिस्टम द्वारा आयोजित कराई गई परीक्षा के परिणाम जारी करने हेतु समय सीमा निर्धारित कर दी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूजी फाइनल ईयर और पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षाओं का आयोजन किया गया था। मैनेजमेंट ने डिसीजन लिया है कि 31 अक्टूबर तक ज्यादातर परीक्षा परिणाम जारी कर दिए जाएंगे।

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय परीक्षा परिणामों की तारीख 2020

कुलपति डॉ. रेणु जैन ने परिणाम को लेकर समीक्षा बैठक बुलाई। परीक्षा और गोपनीय विभाग के 80 से ज्यादा कर्मचारी चुनावी प्रशिक्षण में लगे हुए हैं। इसके लिए कुलपति ने कॉपी जांचने का काम 25 अक्टूबर तक पूरा करने को कहा ताकि 31 अक्टूबर तक परिणाम जारी किए जा सके।

फिलहाल विवि प्रशासन ने 30 अक्टूबर को बीए, बीकॉम, बीएससी, बीएचएससी, बीजेएमसी, बीएसडब्ल्यू फाइनल ईयर के 40 हजार विद्यार्थियों का परिणाम घोषित करेगा जबकि अगले दिन 31 अक्टूबर को एमए, एमकॉम, एमएससी, एमएसडब्ल्यू, एमजे का परिणाम देना है।

डीएवीवी रिजल्ट की लास्ट डेट 31 अक्टूबर

परीक्षा नियंत्रक डॉ. अशेष तिवारी का कहना है कि परिणाम तैयार करने का काम अंतिम चरणों में चल रहा है। मूल्यांकन केंद्र को सभी परिणाम के लिए 31 अक्टूबर तक की समयसीमा दी है।

प्राइवेट परीक्षाओं का रिजल्ट कब जारी होगा

यूजी फाइनल ईयर और पीजी चौथे सेमेस्टर के प्राइवेट विद्यार्थियों को परिणाम के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि कॉलेजों ने इनकी कॉपियां जांचकर अभी तक विश्वविद्यालय को प्राप्तांक नहीं भेजे है। इसके चलते नवंबर पहले सप्ताह में इनका परिणाम घोषित होगा। इससे लगभग तीन हजार विद्यार्थी प्रभावित होंगे।

22 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !