Loading...    
   


भय्यू महाराज सुसाइड केस: बयान देने ना पत्नी आई, ना बहन, अब बेटी की बारी - INDORE NEWS

इंदौर।
भय्यू महाराज की पर्सनल लाइफ कितनी डिस्टर्ब रही होगी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके आत्महत्या के मामले में बयान देने के लिए उनकी पत्नी आयुषी और बहन अनुराधा एक बार फिर कोर्ट में अनुपस्थित रहीं। 

आयुषी की तरफ से न्यायालय को बताया गया कि परिवार में मृत्यु होने की वजह से वे नहीं आ सकीं। इसके पहले भी न्यायालय दोनों को उपस्थिति के लिए समन जारी कर चुकी है लेकिन वे आ ही नहीं रहीं। मामले में शुक्रवार को भय्यू महाराज की बेटी कुहू को बयान देने के लिए आना है।

उल्लेखनीय है कि भय्यू महाराज ने 12 जून 2018 को आत्महत्या कर ली थी। हत्याकांड के करीब 6 माह बाद पुलिस ने उनके सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख और पलक पुराणिक को आत्महत्या के लिए उकसाने और ब्लैकमेलिंग की धाराओं में गिरफ्तार किया था। इसके बाद से आरोपित जेल में हैं। शरद की तरफ से पैरवी कर रहे एडवोकेट धर्मेंद्र गुर्जर ने बताया कि गुरुवार को भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी और उनकी बहन अनुराधा को आना था, लेकिन दोनों नहीं आए। 

इसके पहले भी 13 अक्टूबर को इन्हीं दोनों को आना था लेकिन वे नहीं आई थीं। अब शुक्रवार को न्यायालय भय्यू महाराज की बेटी कुहू के बयान दर्ज करेगी। प्रकरण की सुनवाई सत्र न्यायाधीश के समक्ष चल रही है।

22 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here