Loading...    
   


UJJAIN में शिप्रा फिर उफान पर, गंभीर डेम का गेट खुला - MP NEWS

उज्जैन।
 मध्य प्रदेश के उज्जैन में मानसून ने जाते-जाते तूफानी वापसी की। यहां रात में हुई जो घंटे झमाझम बारिश के बाद सड़कों ने नाले का रूप धारण कर लिया। फ्रीगंज से लेकर पुराने शहर की हर गली में दो से तीन फीट पानी बहा। 

UJJAIN में घाट स्थित मंदिर जलमग्न 

झमाझम बारिश से जहां शिप्रा एक बार फिर से उफनी और घाट स्थित मंदिरों को अपनी आगोश में ले लिया। गंभीर डेम के एक गेट को खोलना पड़ा। नीलगंगा चौराहे पर तालाब जैसा नजारा दिखाई दिया तो नईसड़क पर नदी सी बहती नजर आई। दशहरा मैदान में मोतीलाल नेहरू उद्यान के आसपास की सड़कों, फ्रीगंज में जैन मंदिर के सामने व चामुंडा चौराहे पर भी पानी भर गया। बारिश थमने के बाद भी कई क्षेत्रों में पानी भरा रहा।

बड़नगर रोड की छोटी रपट पर दो से तीन फीट पानी बहा। इंदौर और आसपास के क्षेत्रों में हो रही बारिश के बाद गंभीर में पानी आने का सिलसिला जारी है। गंभीर में पूरी क्षमता 2250 एमसीएफटी पानी भरने के बाद उसके एक गेट को 0.50 मीटर तक खोला गया। पानी की आवक बढ़ने पर गेट नंबर 3 काे 2 मीटर तक खोलना पड़ा।

उज्जैन में घरों में पानी घुसा

शाम को हुई तेज बारिश के बाद मुख्य मार्ग, कॉलोनियों में भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मुख्य रूप से चामुंडा चौराहा, फ्रीगंज, दशहरा मैदान, मालीपुरा, दौलतगंज, फव्वारा चौक, तोपखाना, नई सड़क, केडी गेट, रतन गोल्ड, ग्रेटर रतन, देवास रोड कल्पतरू, लक्ष्मीनगर, देसाई नगर में पानी भर गया।

23 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here